सुपौल: वेंटिलेटर से पीएनबी में घुसे चोर, पहले सीसीटीवी कैमरा तोड़ा

सुपौल जिला मुख्यालय के नौ आना कचहरी रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक की पिपराखुर्द शाखा में रविवार की रात अज्ञात चोरों ने वेंटिलेटर तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया .हालांकि चोरों को असफलता ही हाथ लगी.
       बैंक कर्मियों को इस बात की जानकारी सोमवार की सुबह शाखा पहुंचने के बाद हुई. घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ वीणा कुमारी एवं सदर थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने बैंक पहुंच कर मुआयना किया तथा बैंककर्मियों से आवश्यक पूछताछ की. इस बाबत पीएनबी के वरीय शाखा प्रबंधक राजेश कुमार द्वारा थाना को दिये आवेदन में इस घटना में करीब 50 हजार रुपये की क्षति की बात बतायी गयी है.
            जानकारी अनुसार बैंक के पूर्वी भाग स्थित वेंटिलेटर को तोड़ कर चोरों ने प्रवेश किया.सर्व प्रथम चोरों द्वारा शाखा में लगे सीसीटीवी कैमरा को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. दो गोदरेज आलमारी एवं टेबुल के दराज को तोड़ कर सभी कागजातों को शाखा के भीतर बिखेर दिया. चोरों ने स्टोर रूम जिसके भीतर सेफ में राशि रखी जाती है, उसे भी तोड़ने का प्रयास किया.सोमवार को जब बैंक अधिकारी पहुंचे तो वेंटिलेटर टूटा था और सभी कागजात अंदर में बिखरा पड़ा था.इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी.
          थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. गौरतलब है कि इस बैंक शाखा में इससे पूर्व भी चोरी की घटना घटित हो चुकी है. इस मामले में अब तक पुलिस को किसी प्रकार की सफलता हासिल नहीं हो पायी है.
सुपौल: वेंटिलेटर से पीएनबी में घुसे चोर, पहले सीसीटीवी कैमरा तोड़ा सुपौल: वेंटिलेटर से पीएनबी में घुसे चोर, पहले सीसीटीवी कैमरा तोड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.