उचक्कों, जुआरियों और शराबियों पर सख्त होगी पुरैनी पुलिस

मधेपुरा जिला के पुरैनी थाना परिसर में आज नवपदस्थापित थानाध्यक्ष मकसूद आलम असर्फी की अध्यक्षता में पुलिस और पब्लिक के बीच एक शांति समिति की बैठक आयोजित की गई और बैठक में कई अहम निर्णय भी ले लिए गए.
          लिए गए निर्णयों में मुख्य रूप बाजार में नो-इन्ट्री, उचक्कों, जुआरियों और शराबियों पर नकेल कसने आदि शामिल हैं.   बैठक में सर्वप्रथम प्रखंड प्रमुख जयप्रकाश सिंह और जदयू अध्यक्ष शैलेन्द्र यादव सहित दर्जनों ने एक स्वर से बाजार के अतिक्रमण का मुद्दा उठाया और बाजार में नो-इन्ट्री लगाने, अतिक्रमण मुक्त करने और निर्धारित स्थल पर टैंपू स्टैण्ड लगाने सहित आदि का प्रस्ताव रखा.               
       पुरैनी थानाध्यक्ष ने बताया कि पुरैनी बाजार अब दिन के 12 बजे से शाम के 8 बजे तक नो-इन्ट्री के प्रभाव में रहेगा. इस दौरान कोई भी भारी वाहन बाजार से नहीं गुजरेगी. नियम के विरूध जाने वाले गाड़ी मालिक और चालक पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. अतिक्रमण के मुद्दे पर निर्णय लिया गया कि बाजार के सभी व्यवसायियों, आमलोग व जनप्रतिनिधियों के सहयोग से बाजार को अतिक्रमण  मुक्त कराया जाएगा. महिला उत्पीड़न से संबंधित मामले में पुलिस तह तक जाकर कोई भी ठोस कार्रवाई करेगी. कहा शाम में निरंतर संध्या गश्ती और नयाटोला उच्च विद्यालय संचालन के समय में उचक्कों पर नकेल कसने को ले स्कूल खुलने से पूर्व और बंद होने के बाद पुलिस उचक्कों पर नजर रखेगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अपराध नियंत्रण के साथ-साथ कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस तत्पर रहेगी.
                मौके राजद प्रखंड अध्यक्ष सदरूल आलम, मुखिया चंदेश्वरी राम, दिलीप कुमार, बैकुण्ठ झा, दिनेश शर्मा, गौरव राय, मो. सहादत, राजेश रोशन, जुबेर आलम, बालाजी, मो. इकबाल, अख्तर आलम, अबरार आलम, निर्मल ठाकुर, जैनुलाब्दिन, अशोक मंडल, विन्देश्वरी यादव, रफीक आलम, एएसआई बिन्देश्वर राम, जयनारायण राव, विनोद कुमार, मनोज पासवान आदि उपस्थित थे.
उचक्कों, जुआरियों और शराबियों पर सख्त होगी पुरैनी पुलिस उचक्कों, जुआरियों और शराबियों पर सख्त होगी पुरैनी पुलिस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.