‘अखबारों की राजनीति करने वाले इस बड़बोले प्रधानमंत्री ने डेढ़ साल में देश को दस साल पीछे धकेल दिया’: राज बब्बर मधेपुरा में

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भी आज मधेपुरा तथा कोसी में नेताओं और अभिनेताओं ने प्रचार अभियान को गति दी. बिहार चुनाव निश्चित ही इसबार महागठबंधन तथा एनडीए के नेताओं के लिए प्रतिष्ठा का विषय बन चुका है.
    मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी चंद्रशेखर के समर्थन में मधेपुरा जिला मुख्यालय के जेनरल हाई स्कूल के मैदान में आज फिल्म अभिनेता तथा कॉंग्रेस नेता राज बब्बर ने नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर जम कर निशाना साधा. कहा कि आज जब वो लोग चारे की बात करते हैं तो वो भूल गए कि वो भाईचारा खाने पर तुले हुए हैं. उन्होंने कहा कि ये बहुत पवित्र धरती है, जिस धरती पर नरेंद्रदेव और आचार्य कृपलानी को सम्मान मिलता रहा है. ये वो धरती है जिसने न हिन्दू देखा न मुसलमान. ये वो धरती है जो मजलूमों के लिए हमेशा संघर्ष करती रही है. मैं उस धरती को प्रणाम करने आया हूँ.
       राज बब्बर ने कहा कि डेढ़ साल पहले ऐसा लगा था मानो दो करोड़ से अधिक युवाओं को हर साल नौकरी मिल जायेगी और घरों के चूल्हों के लिए सस्ते राशन आयेंगे. पर आज महंगाई का ये हाल है कि यूपीए के सरकार में 55 रूपये किलो दाल को जब इन्होने महंगाई को डायन कहा था और आज जब दाल 230 रूपये किलो हो गए तो क्या महंगाई भूत हो गया? आज सभी दूकान वालों से पूछ लीजिये उनकी क्या आमदनी रह गई है. आज महंगाई कहाँ से कहाँ पहुँच गई?
       कहा कि ये कहीं जाते हैं तो कहते हैं यहाँ से मेरा पुराना रिश्ता है. नेपाल गए तो बोले तो कहा यहाँ से पुराना रिश्ता है. अभी कल दरभंगा के एक नौजवान को नेपाल में गोली मार दी गई पर प्रधानमंत्री को नहीं लगा कि उनका बिहार से भी कोई रिश्ता है, कुछ उस नौजवान के बारे में भी बोलें. ये रिश्ता वहीँ खोजते हैं जहाँ इनको मतलब होता है और अखबारों में छपने का काम करता है. राज बब्बर ने कहा कि अखबारों में राजनीति करने वाले इस बड़बोले प्रधानमंत्री ने डेढ़ साल में देश को दस साल पीछे धकेल दिया.
        राज बब्बर ने उपस्थित जनसमूह से मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार प्रो० चंद्रशेखर को जीत दिलाने की अपील की उनसे पूछकर चंद्रशेखर को जीत का माला पहना दिया.
राज बब्बर ने और क्या-क्या कहा, सुनें इस वीडिओ में. यहाँ क्लिक करें.
‘अखबारों की राजनीति करने वाले इस बड़बोले प्रधानमंत्री ने डेढ़ साल में देश को दस साल पीछे धकेल दिया’: राज बब्बर मधेपुरा में ‘अखबारों की राजनीति करने वाले इस बड़बोले प्रधानमंत्री ने डेढ़ साल में देश को दस साल पीछे धकेल दिया’: राज बब्बर मधेपुरा में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.