मधेपुरा: अपराधियों ने मवेशी व्यापारी को मारी गोली, लूटे 1,68,000 रूपये

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर पीपरा रोड एनएच 106 पर अज्ञात अपराधियों ने आज सुबह मवेशी व्यापारी को गोली मार दी और एक लाख अडसठ हजार रूपये लूट लिए.
    मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के बैहरी पंचायत के तरहा से शंकरपुर जाने वाली नहर के पास अपाचे मोटरसाकिल पर सवार तीन अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने हथियार के बल पर पिक-अप वैन को रोक कर 1 लाख 68  हजार रुपये लूट लिये. मो. मंजर आलम ने जब रूपये देने में आनाकानी की तो अपराधियों ने हवाई फायर करते हुए उसके पेट में दो  गोली मार दी और शंकरपुर की तरफ भाग गए. घटना के बाद लोगों ने मवेशी व्यापारी को पीएचसी सिंहेश्वर लाया जहाँ उसके पेट में गोली फंसे रहने के कारण उसे सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया.
    अररिया जिला के कमलदह पंचायत के चंदरदह निवासी सलाम ने बताया कि हम पाँचों व्यापारी एक ही गाँव के रहने वाले हैं. आज पिक-अप वैन से  सिंहेश्वर मवेशी हाट मवेशी खरीदने आ रहे थे, उसी समय यह घटना घटी. इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मवेशी व्यापारी को अपराधियों ने गोली मार दी है. अपराधियों को पकडने के लिए जगह जगह  छापेमारी की जा रही है.
(रिपोर्ट: डॉ० आई० सी० भगत)
मधेपुरा: अपराधियों ने मवेशी व्यापारी को मारी गोली, लूटे 1,68,000 रूपये मधेपुरा: अपराधियों ने मवेशी व्यापारी को मारी गोली, लूटे 1,68,000 रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.