“प्रधानमंत्री को ऐसी भाषा शोभा नहीं देता, मोदी अपनी हार के डर से घबरा गए हैं,”: शरद

 मधेपुरा विधान सभा के कमालपुर गाँव स्थित मेहता टोला अंतर्गत आज राजद प्रत्याशी प्रो.चन्द्रशेखर के पक्ष में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह राज्य सभा सदस्य शरद यादव ने आयोजित जन सभा को संबोधित किया.
           मंच से मौजूद महिला व पुरुषों को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर बरसे और श्री यादव ने कहा कि हम और नीतीश कुमार मिलकर कोशी सहित सीमांचल में विकास की बागडोर को हमेशा आगे बढाने की दिशा में सतत प्रयास किया है. हर गाँव में पक्की सड़क और बिजली पहुँचाया है अगर कोई ऐसा गाँव अब भी बचा हुआ है तो 2016 तक हर कस्बे व गाँव में बिजली की चकाचक रौशनी होगी. मधेपुरा सहित बिहार में विकास की गंगा और तेजी से बहेगी. कोई ऐसा गाँव नहीं होगा जहाँ पक्की सड़क और पुल-पुलिया नहीं होगा.
          श्री यादव ने भाजपा पर चुटकी लेते हुए लोगों से कहा कि बताओ ये लोग हम से हिसाब मांगता है. देश में कोई हमसे हिसाब मांग सकता है क्या? जनता हमारी मालिक है सिर्फ वही पूछ सकती है आपने क्या किया.         
               वहीँ सभा समाप्ति के बाद शरद यादव ने मधेपुरा टाइम्स के एक सवाल पर कहा कि पीएम मोदी अपनी हार के डर से घबरा गए हैं इसलिए महागठबंधन के तीन लोगों के लिए सीतामढ़ी के एक सभा में थ्री इडियट शब्द का प्रयोग किया है, जबकि एक प्रधानमंत्री को ऐसा शोभा नहीं देता है. उन्होंने कहा कि जब आदमी को तेज बुखार होता है तो बडबडाता है, ठीक उसी तरह अभी पी.एम बडबडाते हैं. उन्हें मुबारक हो.
इस अवसर पर महागठबंधन के विजय कुमार वर्मा, अमरेश कुमार, अशोक चौधरी, बिजेंद्र यादव, प्रो. बिजेंद्र यादव, ललन कुमार सहित जदयू और राजद सहित कई प्रखंड अध्यक्ष व पूर्व महिला आयोग के सदस्या सह जदयू नेत्री गुड्डी देवी उर्फ़ मंजू देवी भी अपने महिला टीम के साथ मौजूद थे.
               उधर शरद यादव ने आज गम्हरिया प्रखंड के जोगबनी में भी सभा को संबोधित किया. सियाराम उच्च विद्यालय में सभा को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा कि वोट सही आदमी को करें और वोट डालने में अपने माँ-बाप की भी बात न सुने. जो सही देखें उसे ही वोट करें.
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन/ पुष्पा राज)
“प्रधानमंत्री को ऐसी भाषा शोभा नहीं देता, मोदी अपनी हार के डर से घबरा गए हैं,”: शरद “प्रधानमंत्री को ऐसी भाषा शोभा नहीं देता, मोदी अपनी हार के डर से घबरा गए हैं,”: शरद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.