पार्ट-टू परीक्षा की रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर छात्रों ने सौंपा बीएनएमयू प्रशासन को ज्ञापन

ग्रैजुएशन पार्ट-II के रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए आज बड़ी संख्यां में छात्र बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय परिसर में इकठ्ठा हुए और अधिकारियों से मिलकर उनका ध्यान गड़बड़ियों की ओर दिलाते हुए रिजल्ट को सही करने की मांग रखी.
    छात्रों का कहना था कि कई छात्रों के अंक काफी कम हैं और कई छात्रों को तो कुछ विषय में शून्य तक मिला है जो संभव नहीं. उनका कहना था कि हम सात जिले के छात्र यहाँ इकठ्ठा हुए हैं और इस बार के रिजल्ट में करीब एक हजार छात्रों को तो शून्य अंक प्राप्त हुए हैं. छात्रों ने कहा कि वे इतना कमजोर छात्र नहीं हैं कि शून्य अंक प्राप्त हो.
    छात्रों ने बीएनएमयू के प्रो-वीसी जे.पी.एन. झा से मिलकर उन्हें अपनी शिकायत से अवगत कराया और उनसे रिजल्ट में सुधार की मांग की. छात्रों ने कहा कि एक तो सत्र पहले से ही देर है ऊपर से पार्ट-टू का रिजल्ट खराब होने से वे पार्ट-थ्री का भी फॉर्म नहीं भर पायेंगे जो उनके भविष्य के लिए अच्छा नहीं होगा. अधिकारियों ने उनकी मांगों को उपरी स्तर तक पहुंचाने की बात कही.
पार्ट-टू परीक्षा की रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर छात्रों ने सौंपा बीएनएमयू प्रशासन को ज्ञापन पार्ट-टू परीक्षा की रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर छात्रों ने सौंपा बीएनएमयू प्रशासन को ज्ञापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.