भाजपा वाले अपने 16 महीने का हिसाब तो दें कि उसने क्या किया?: शरद

मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र के खौपैती खेल मैदान में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह राज्य सभा सदस्य शरद यादव ने किया राजद प्रत्याशी प्रो.चंद्रशेखर के पक्ष में जनसभा को संबोधित. शरद यादव ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा वाले हम से हिसाब मांग रहे है लेकिन पहले वो अपने 16 महीने का तो हिसाब दें कि उसने क्या किया.
           उन्होंने जनता को नीतीश सरकार के कार्यकाल का हिसाब देते हुए कहा कि मैं और नितीश कुमार ने मिलकर सीमांचल और कोसी में विकास की लहर पैदा किया है, खासकर मधेपुरा में मेडिकल कालेज और पुल-पुलिया का जाल बिछाया है. श्री यादव ने कहा कि आज देश संकट में है इसलिए हम तीनों एक हो गए है हम मिलकर गांठ बांध ली है, गठबंधन किया है. आने वाले समय में 2016 तक हर घर-घर में बिजली पंहुचने का काम करेंगें. उन्होंने कहा कि मैं चुनाव हार गया इसलिए यहां रेल इंजन कारखाना नहीं बन पाया और कुछ विकास कार्य अधूरा रह गया.
         शरद यादव ने लोगों से कहा सब एक होकर तीर और लालटेन पर बटन दबाना नहीं तो ये आरक्षण छीन लेंगें. उनहोंने कहा कि आज हम एक जरुर हो गए हैं, सिर्फ गठबंधन है पार्टी एक नहीं हुई है. चुनाव आयोग के चलते अलग-अलग चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ रहे हैं.
      बता दें कि मुरलीगंज प्रखंड के तमौट परसा उच्च विद्यालय मैदान में भी शरद यादव ने एक सभा को संबोधित किया जहाँ महागठबंधन के एम.एल.सी विजय कुमार वर्मा सहित अशोक चौधरी, पूर्व प्रमुख देवकिशोर यादव, उमेश यादव तेजनारायण यादव, प्रखंड अध्यक्ष रुद्रनारायण यादव, डॉ. इरफ़ान आलम सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.
भाजपा वाले अपने 16 महीने का हिसाब तो दें कि उसने क्या किया?: शरद भाजपा वाले अपने 16 महीने का हिसाब तो दें कि उसने क्या किया?: शरद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.