गणपति महोत्सव के दान पेटी पर चोर ने किया हाथ साफ़

मधेपुरा जिला मुख्यालय के श्री श्री 108 पुरानी कचहरी महावीर मंदिर परिसर में चल रहे गणेश महोत्सव के दान पेटी को चोरों की नजर लग गई. हालांकि दान पेटी को तोड़ने वाले चोरों में से एक चोर को पकड़ा जा चुका है.
       मिली जानकारी के अनुसार गणेश महोत्सव में श्रद्धालुओं के लिए रखे दान पेटी के ताले को जब सुबह लोगों ने टूटा देखा तो फिर चोरी की आशंका हुई. प्रबंधन का अंदाजा है कि दान पेटी में कम से कम  25 हजार रूपये रहे होंगे. हालांकि बाद में शक के आधार पर एक चोर को लोगों ने पकड़ लिया जिसने चोरी की बात तो कबूली पर उसने सिर्फ 500 रूपये चुराने की बात कही.
       बताया जाता है कि चोरी की खबर पाते ही गणपति मोरया संघ, मधेपुरा के कार्यकर्ताओं ने चोरों को खोजना शुरू किया तो पता चला कि रात मे चोरी हुई है और चोर का चप्पल छूट वहां गया है. चप्पल से पता लगा कि ये चप्पल मधेपुरा बाजार के ही उपेन्द्र साह के पुत्र प्यारे का है, जो मंदिर परिसर आया करता था. प्यारे ने चोरी की बात कबूल की पर सिर्फ 500 रूपये. तब गणपति मोरया संघ के सदस्यों ने  प्यारे को पुलिस के हवाले कर दिया.
(रिपोर्ट: महताब अहमद)
गणपति महोत्सव के दान पेटी पर चोर ने किया हाथ साफ़ गणपति महोत्सव के दान पेटी पर चोर ने किया हाथ साफ़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.