शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण: बनाया युवती अश्लील वीडिओ

शादी की झांसा देकर मधेपुरा के बिहारीगंज थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और वर्षों तक उसका यौन शोषण करता रहा. बाद में युवक ने शादी से किया इंकार. पीडिता के गुहार पर ग्रामीणों ने दर्जनों बार किया पंचायत फिर भी जब कोई न्याय न हुआ तो पीड़िता ने बिहारीगंज थाने में मामला दर्ज कराया है.
    बिहारीगंज थानाक्षेत्र के एक गाँव की युवती की गुहार पर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया पर आज तक खुलेआम घूम रहे आरोपी सख्स की नहीं हो पा रही है गिरफ्तारी. उलटे पीडिता सहित परिजन को केस उठाने की धमकी दे रहे हैं आरोपी पक्ष.    
    पीड़िता के आरोप के मुताबिक़ बिहारीगंज थाना क्षेत्र के पड़डिया पंचायत की रहने वाली पीड़िता को गाँव के ही एक युवक ने पहले अपने प्रेम जाल में फंसा कर और शादी की झांसा देकर यौन शोषण किया और बाद में शादी से इंकार कर युवक ने दिया धोखा. यही नहीं आरोपी ने पीडिता का अश्लील वीडीओ भी बना लिया है. हालाँकि इस मामले में वर्तमान युवा पुलिस कप्तान कुमार आशीष पीड़ितों को हर संभव न्याय दिलाने का भरोसा दिला रहे हैं.
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन)
शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण: बनाया युवती अश्लील वीडिओ शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण: बनाया युवती अश्लील वीडिओ  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.