कुख्यात गजन यादव गिरफ्तार: रंगदारी और हत्या के प्रयास मामलों में था वांछित

मधेपुरा जिले के चौसा थानाक्षेत्र में रंगदारी और हत्या के प्रयास के चार मामलों में वांछित कुख्यात अपराधी गजन यादव को गिरफ्तार करने में चौसा पुलिस ने सफलता पाई है.
    मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष के निर्देश पर चौसा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में की गई छापेमारी में फुलौत के रहने वाले कुख्यात अपराधकर्मी गजन यादव, पिता सुर्जी यादव को पुलिस ने एक देशी पिस्टल और चार गोलियों के साथ गिरफ्तार कर लिया. गजन पर वर्ष 2013 से 2015 के बीच के चार मामले दर्ज थे जिनमें आर्म्स एक्ट, हत्या के प्रयास और रंगदारी मांगने जैसे संगीन मामले शामिल है.
    दूसरी तरफ मुरलीगंज थानाक्षेत्र में थानाध्यक्ष ने चेकिंग के दौरान एक देशी पिस्टल और दो गोलियों के साथ थानाक्षेत्र के संतनगर पड़वा निवासी सुमन कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया.
    बताया गया कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपराधियों पर पुलिस की दबिश बढ़ा दी गई है 302 लोगों पर धारा 107 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत कार्यवाही भी की गई है.
कुख्यात गजन यादव गिरफ्तार: रंगदारी और हत्या के प्रयास मामलों में था वांछित कुख्यात गजन यादव गिरफ्तार: रंगदारी और हत्या के प्रयास मामलों में था वांछित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.