दुखद: मधेपुरा एडीबी के ब्रांच मैनेजर की दुर्घटना में मौत

मधेपुरा ने एक अत्यंत ही प्रतिभावान और कर्मठ बैंक अधिकारी को आज दुर्घटना में खो दिया है. मधेपुरा के स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया के एडीबी शाखा के ब्रांच मैनेजर सुरेश कुमार शर्मा (उम्र करीब 44 साल) की आज मधेपुरा के हुए एक दुर्घटना में मौत हो गई है.
    मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना मधेपुरा जिला मुख्यालय में जयपालपट्टी चौक और केशव कन्या हाई स्कूल के बीच आज शाम में तह घटी जब शाखा प्रबंधक सुरेश कुमार शर्मा मोटरसायकिल से जा रहे थे. बताया जाता है कि एक तेज रफ़्तार खाली ट्रेलर समेत ट्रैक्टर ने उन्हें ठोकर मार दी जिससे उनकी मृत्यु हो गई. लोगों का कहना था कि ट्रैक्टर नाबालिग युवक लापरवाही से चला रहा था.
    मृतक सुरेश कुमार शर्मा रांची के रहने वाले थे और बेहद कार्यकुशल अधिकारी के रूप में उनकी गिनती होती थी. जानकारी दी गई कि उनकी दो बेटियां हैं जिनमें एक ने इस बार मेडिकल की परीक्षा पास की है और आज उसकी कॉन्सेलिंग थी. मृतक ब्रांच मैनेजर तीन भाई थे जिनमें इनके अलावे एक और का निधन दुर्घटना में ही हुआ था. 
     जिले में दुर्घटनाओं का दौर जारी है और प्रशासन की ओर से तेज,लापरवाह और नाबालिग ट्रैक्टर और ऑटो ड्राइवरों पर लगाम लगाने के कोई सटीक प्रयास नहीं दीख रहे हैं, जो दुखद है.
(नि.सं.)
दुखद: मधेपुरा एडीबी के ब्रांच मैनेजर की दुर्घटना में मौत दुखद: मधेपुरा एडीबी के ब्रांच मैनेजर की दुर्घटना में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2015 Rating: 5

1 comment:

  1. मधेपुरा में आये दिन सड़क दुर्घटना में मासूम लोगों की जान जा रही है और प्रशासन मूकदर्शक बना बैठा है और नितीश जी विकसित बिहार की बात कह रहे हैं ।जिस राज्य में प्रशासन की लापरवाही एवं लोगों में जागरूकता की कमी के करण लोगों की जान जा रही है उस राज्य को विकसित कहना कहाँ तक उचित और तर्कसंगत हो सकता है ।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.