मधेपुरा में नए एसपी कुमार आशीष ने किया योगदान: अपराधियों पर कसेगा शिकंजा

कल शाम पूर्व एसपी आशीष भारती की विदाई के बाद आज मधेपुरा में नए पदस्थापित एसपी कुमार आशीष ने मधेपुरा में अपना योगदान किया.
    योगदान के बाद 2012 बैच के आईपीएस कुमार आशीष ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकता जिले में आपराधिक घटना पर रोक लगाना होगी और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी. उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य अंतिम पायदान पर के लोगों को न्याय दिलाना होगा तथा इसके अलावे युवाओं को भी आगे बढ़ने के लिए वे मार्गदर्शित करने का भी प्रयास करेंगे ताकि वे गलत रास्ते पर जाने से बच सके. उन्होंने जिले में अवैध शराब के कारोबारियों और शराब पीकर अशांति पैदा करने वालों पर भी नकेल कसने की बात कही.
    पुलिस अधीक्षक ने आम लोगों और मीडिया से किसी भी तरह की आपराधिक घटना की तुरंत सूचना देने की अपील की. एसपी श्री आशीष ने कहा कि अपराधी तत्व ही नहीं, सही ढंग से काम नहीं करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी कार्यवाही की जायेगी. उन्होंने कहा कि उन्हें किसी तरह की सूचना उनके व्हाट्सअप  नंबर पर भी दी जा सकती है. बता दें कि एसपी के रूप में आईपीएस कुमार आशीष की मधेपुरा में पहली पोस्टिंग है. हाल के वर्षों में अपराधिक घटनाओं, खासकर बाइक लूट और छोटे अपराधों से त्रस्त मधेपुरा के लोगों की उम्मीदें नए एसपी से बंधती दिखाई दे रही है.
 अपनी प्राथमिकता के बारे में क्या कहा आज मधेपुरा के नए एसपी कुमार आशीष ने, सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा में नए एसपी कुमार आशीष ने किया योगदान: अपराधियों पर कसेगा शिकंजा मधेपुरा में नए एसपी कुमार आशीष ने किया योगदान: अपराधियों पर कसेगा शिकंजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.