सांसद पप्पू यादव को वाई सुरक्षा मिलने पर भड़के राजद विधायक प्रो० चंद्रशेखर: पूछा सरकार से, अपराधी को सुरक्षा क्यों?

मधेपुरा के राजद विधायक प्रो. चंद्रशेखर ने आज पहले तो भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना  और उसके बाद मधेपुरा सांसद पप्पू यादव को मिले वाई सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया. मधेपुरा के राजद विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने कहा कि जहाँ एक तरफ पूरा देश परेशान हैं, देश पर हमले-पर हमले हो रहे हैं. वहां सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है. जनता असुरक्षित है और हत्यारे को वाई जेड सुरक्षा प्रदान की जा रही है.
         इस बावत जब मधेपुरा टाइम्स ने सवाल खड़ा किया कि आखिर आप किसे मान रहे हैं हत्यारा, तो विधायक ने कहा किसी कोई छुपा हुआ नहीं है. उन्होंने मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव को एक शातिर अपराधी और अजित सरकार का हत्यारा बताते हुए जमकर अपनी भड़ास निकाली. विधायक एक सड़क उद्घाटन कार्यक्रम से लौट रहे थे  और उन्होंने मधेपुरा के पश्चिमी बाय पास के पास उक्त बातें कही.     
           बहरहाल जो भी हो लेकिन पिछले दिनों विधायक पर हमले को लेकर सांसद पप्पू यादव और विधायक के बीच अभी तक मामला शांत नहीं हुआ था कि फिर राजद विधायक प्रो. चंद्रशेखर ने एक और नया सवाल खड़ाकर मधेपुरा में सनसनी फैला दी. हालाँकि सांसद पप्पू यादव ने आज तक कभी भी विधायक की टिप्पणी पर सीधी तौर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया है, लेकिन पहले की तरह आज भी सांसद समर्थकों ने राजद विधायक के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सांसद पप्पू यादव की लगातार बढती लोकप्रियता से घबरा कर विधायक मानसिक आपा खो चुके हैं और अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं.
सुनें क्या कहा राजद विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने, यहाँ क्लिक करे.
सांसद पप्पू यादव को वाई सुरक्षा मिलने पर भड़के राजद विधायक प्रो० चंद्रशेखर: पूछा सरकार से, अपराधी को सुरक्षा क्यों? सांसद पप्पू यादव को वाई सुरक्षा मिलने पर भड़के राजद विधायक प्रो० चंद्रशेखर: पूछा सरकार से, अपराधी को सुरक्षा क्यों? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.