उग्र वित्त रहित शिक्षा कर्मियों ने किया शरद यादव के आवास का घेराव

मधेपुरा में वित्त हित शिक्षा कर्मियों  ने आज शरद यादव के आवास का घेराव किया और अपनी पुरानी मांगों को लेकर सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की.
       वित्त रहित शिक्षक आज उस समय सांसद शरद यादव के घर के सामने गेट जाम कर बैठ गए जब शरद यादव को स्व० बी० पी० मंडल की जयंती पर मुरहो में आयोजित समारोह में जाना था. घंटों बाद जब सांसद शरद यादव के आवास से सिंहेश्वर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रमेश ऋषिदेव ने निकलकर वित्त रहित शिक्षकों से बात करना चाहा तो उन्हें भी शिक्षकों ने घेर कर खड़ी-खोटी सुनाई. 
    इसके बाद सांसद शरद यादव ने शिक्षकों से बात करने के लिए अपना प्रतिनिधि बनाकर मंत्री नरेन्द्र नारायण यादव को भेजा तो मंत्री को भी इन लोगों ने घेर लिया और अपनी मांग को लेकर जमकर नारेबाजी शुरू कर दी.  मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने शिक्षकों को समझाने का काफी प्रयास किया और कई आश्वासन भी दिया, परन्तु शिक्षकों ने सूबे के मुख्यमंत्री नितीश कुमार को बिहार से हटाने की धमकी भी दे डाली और कहा कि पिछड़ों के मसीहा बी.पी.मंडल की धरती पर आगामी चुनाव में वे 'वित्तरहित रथ निकाल कर चुनाव में इस सरकार को हराने हेतु प्रचार प्रसार करेंगें. इस दौरान शिक्षा कर्मियों की पुलिस से मामूली हाथापाई भी हो गयी.
    काफी मशक्कत के बाद में मंत्री तथा प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन के बाद शिक्षकों ने घेराव तथा अन्दोलन समाप्त किया.
उग्र वित्त रहित शिक्षा कर्मियों ने किया शरद यादव के आवास का घेराव उग्र वित्त रहित शिक्षा कर्मियों ने किया शरद यादव के आवास का घेराव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.