तो क्या इसी तरह खुद को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी साबित कर रही है भाजपा ?: फर्जीवारे के खिलाफ हाई कोर्ट जायेंगे जदयू नेता

भारतीय जनता पार्टी के दस करोड़ सदस्य पूरे होने पर जहाँ एक तरफ भाजपाइयों ने जश्न मनाया तो दूसरी तरफ विरोधी दलों ने इसे महज 'जुमला' करार दिया. मधेपुरा के एक जदयू नेता ने आज भाजपा के द्वारा सदस्य बनाने की प्रक्रिया पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है.
       मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के पुरैनी मुख्यालय निवासी  युवा जदयू के प्रदेष सचिव आलोक राज के मोबाईल पर बीते दिनों AB-ROZGAR की ओर से एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था ‘‘पाइए भारत सरकार की ऐसी ट्रेनिंग जिससे मिल सकता है रोजगार. अगर आप इसके इच्छुक हैं तो आज ही 18001026000 पर मिस्ड कॉल दें, आपका रोजगार संभवतः पक्का हो सकता है."
       मैसेज आने पर एयरटेल कम्पनी के उपभोक्ता प्रदेश युवा जदयू सचिव आलोक राज जब अपने एयरटेल मोबाईल नं. 9939218329 से एबी रोजगार द्वारा बताए गए नम्बर पर मिस्ड कॉल करते हैं तो उधर से जगह के पिन कोड की मांग की जाती है. पिन कोड बताए जाने पर कॉल डिस्कनेक्ट हो जाता है और फिर चन्द मिनटों के बाद उनके मोबाईल पर तीन बार MD-BJP-BHR से मैसेज के जरिये उन्हें बीजेपी कार्यकर्ता के रूप में पार्टी में शामिल होने की बधाई देते हुए अपने अन्य साथियों एवं संबंधियों को भी पार्टी से जोड़ने की अपील करने का मैसेज मिलता है.
          इस बाबत जदयू प्रदेश सचिव आलोक राज नें प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भाजपा के सदस्य बनाने के इस छलपूर्ण तरीके पर आपत्ति जताई. जदयू प्रदेश सचिव खुद को इस तरह भाजपा से जोड़ने पर फर्जीवारा के खिलाफ उच्च न्यायालय पटना जाने का मन बना रहे हैं. उन्होनें यह भी कहा कि किसी दूसरे पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ जब बीजेपी ऐसा प्रयास कर सकती है तो आमजनों के साथ उनका बर्ताव कैसा हो रहा है, इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है.
तो क्या इसी तरह खुद को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी साबित कर रही है भाजपा ?: फर्जीवारे के खिलाफ हाई कोर्ट जायेंगे जदयू नेता तो क्या इसी तरह खुद को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी साबित कर रही है भाजपा ?: फर्जीवारे के खिलाफ हाई कोर्ट जायेंगे जदयू नेता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2015 Rating: 5

1 comment:

  1. Dear Mr. Alok Raj,
    be a mature man yar.
    aap BJP par case file karne ki baat kar rhae ho pata bhi hai aap muh ki khaoge. Qki BJP ne aapko message nahi kia But aap unpar (Bulk message sender) jarur case file kar sakte ho Jisne aapko message kia (AB-ROZGAR).
    aapne BJP ke toll free number par call kia to aap member baoge hi.

    For Any assistance you can contact me by mail.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.