मधेपुरा में आपराधिक घटनाओं पर एक सप्ताह के अन्दर ही लगेगा लगाम: एसपी

मधेपुरा के नव पदस्थापित पुलिस कप्तान  कुमार  आशीष  ने  जिले की  बागडोर संभालते ही  कहा कि एक  सप्ताह के अन्दर अपराधिक घटनाओं  पर लगाम लगा दिया जायेगा.अच्छे कार्य करने वाले  पदाधिकारियों को पुरस्कृत किया जाएगा और  आपराधिक घटनाओं को रोकने में असफल एवं  लापरवाह अधिकारियों  को  दंडित किया जाऐगा.
   कल ही कार्य भार संभालने वाले आईपीएस श्री कुमार ने पुलिसिंग व्यवस्था को लेकर  सुबह आला अधिकारियों की  विशेष  बैठक की जिसमें उन्होंने आवश्यक  दिशा निर्देश दिए. बैठक के  बाद  श्री  कुमार  महादेव के दर्शन के लिए  सिंहेश्वर  पहुचे और बाबा  आशुतोष  का जलाभिषेक किया. पूजा अर्चना के बाद  मघेपुरा टाइम्स संवाददाता के द्वारा सिंहेश्वर मे आये दिन लगने वाले जाम से निजात  के  लिये  ट्रैफिक पुलिस को  बहाल करने के  पर जवाब देते  हुए कहा  एसपी  श्री  कुमार ने कहा कि अच्छी  सोच  है और इस  मसले पर  आप  लोगों  का  भी  सहयोग  चाहिए.  एक  योजना  बना  कर  भिजवाइये  फिर  देखते  हैं  उसमें  क्या  खर्च  आता है  और इसे कैसे  लागू किया जा सकता है .
         जिले में  हाल के दिनों में बढ रहे अपराधिक घटनाओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि घटना को रोकने के लिए प्रयाप्त  प्रयास किए जा रहे हैं और एक सप्ताह के अंदर अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाया जायेगा. छोटे-छोटे मामले को भी गंभीरता से लिया जायेगा. थाना में पेडिंग मामलों  को अनिवार्यता के साथ खत्म  किया  जायेगा. मौके पर डीएसपी  कैलाश प्रसाद,  योगेन्द्र  प्रसाद,  रहमत  अली,  इंस्पेक्टर मनीष कुमार, सिंहेश्वर थानाध्यक्ष राजेश कुमार सहित कई अन्य  पुलिस  पदाधिकारी  मौजूद थे.
मधेपुरा में आपराधिक घटनाओं पर एक सप्ताह के अन्दर ही लगेगा लगाम: एसपी मधेपुरा में आपराधिक घटनाओं पर एक सप्ताह के अन्दर ही लगेगा लगाम: एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 05, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.