नालंदा डीपीएस के निदेशक की निर्मम हत्या के विरोध में मधेपुरा में कैंडिल मार्च

प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन मधेपुरा के बैनर तले नालंदा के स्कूल संचालक डी पी सिन्हा के हत्या के विरोध में कैंडिल मार्च किया गया. इसका नेतृत्व प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष श्री किशोर कुमार ने किया.
      श्री कुमार ने कहा कि नालंदा में डीपीएस के निदेशक डी. पी. सिन्हा की हत्या से बिहार की कानून-व्यवस्था की कई खामियां सामने आयी है. एक स्कूल संचालक की पुलिस प्रशासन के सामने जिस बेरहमी से हत्या की गई है, वह मानवता को शर्मसार करने वाली है. इस हत्या में साजिश की बू आ रहीं है. इसकी सीबीआई से जाँच हो और दोषी को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए. संघ के संयोजक श्री चिरामणि प्रसाद ने कहा कि स्कूल संचालन करना एक सामाजिक कार्य है, और इस तरह की घटना से समाज कलंकित होता है. संगठन मंत्री अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि मधेपुरा जिला इकाई इस घटना की तीव्र निंदा करती है और दिवंगत निदेशक डीपी सिंहा की आत्मा की शान्ति हेतु शोक संवेदना व्यक्त करती है.
     इस अवसर पर जिला मुख्यालय के लगभग 50 निजी विद्यालय के संचालकों ने भूपेन्द्र चौक से बस स्टैंड गोलंबर तक कैंडिल मार्च कर शोक संवेदना व्यक्त किया. कार्यक्रम में अमरेन्द्र कुमार सिंहा, निक्कु नीरज, विनय कुमार, रूपेश कुमार यशवंत कुमार, श्यामल कुमार, मो० फैजी, मधु ठाकुर, हरि बाबू, पंकज कुमार, राजेश कुमार, ओमप्रकाश कुमार एवं अन्य लोगों ने भाग लिया. (नि.सं.)
नालंदा डीपीएस के निदेशक की निर्मम हत्या के विरोध में मधेपुरा में कैंडिल मार्च नालंदा डीपीएस के निदेशक की निर्मम हत्या के विरोध में मधेपुरा में कैंडिल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.