थाना के बगल में अपराधियों ने दुकान में घुसकर व्यवसायी का गल्ला लूटा

इसे अपराधियों का दुस्साहस ही कहें कि मधेपुरा जिले के पुरैनी बाजार में थाना से महज 200 मीटर कि दूरी पर शिव मंदिर के समीप बीती देर शाम करीब आठ बजे के आसपास अपराधियों ने हथियार के बल पर एक व्यवसायी की दुकान में अपराध को अंजाम दे दिया.
मिली जानकारी के मुताबिक़ किराना व्यवसायी राजकुमार सर्राफ की दुकान पर दो बाईक पर चार अपराधी आए और हथियार का भय दिखाकर व्यवसायी से नगद की मांग की और नगद न मिलता देख उन्होंने दुकान से रूपये से भरा गल्ला लेकर भाग गए. घटना के बाबत किराना व्यवसायी राजकुमार सर्राफ ने बताया की करीब आठ बजे शाम में वे अपने पुत्र सुमित सर्राफ उर्फ सोनु और उसका एक पड़ोसी युवक दुकान के काउन्टर पर बैठे हुए थे. उसी समय दो बाइक पर सवार चार अपराधी उनके दुकान में घुस कर कमर से पिस्तौल निकाला और उसे सुमित के कनपट्टी में सटा दिया. पहले उन्होंने सुमित की जेबें टटोली और फिर दुकान का गल्ला लेकर भाग गए.
घटना के बाद कुछ स्थानीय लोगों द्वारा उनका पीछा भी किया गया पर वे भागने में सफल रहे. घटना की सूचना पर पुरैनी पुलिस द्वारा भी अपराधियों की खोजबीन की गयी पर कुछ पता नहीं चला. देर रात उदाकिशुनगंज एसडीपीओ रहमत अली भी पुरैनी थाना पहुँचे और मामले की जानकारी ली.
इस घटना के बाद स्थानीय व्यवसायी दहशत में हैं क्योंकि इस तरह बीच बाजार में लूट की घटना एक दशक के बाद बताई जाती है. व्यवसायियों का कहना है कि पुलिस की गश्ती न होने के कारण अपराधियों के दुस्साहस में वृद्धि हुई है.
थाना के बगल में अपराधियों ने दुकान में घुसकर व्यवसायी का गल्ला लूटा थाना के बगल में अपराधियों ने दुकान में घुसकर व्यवसायी का गल्ला लूटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.