मधेपुरा में पिस्तौल लेकर शिक्षक ने किया दुष्कर्म का प्रयास!

मधेपुरा जिला के आलमनगर में एक शिक्षक पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा है. आरोप है कि शिक्षक ने जबरन घर में घुस कर महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया एवं पकड़े  जाने पर हथियार निकाल कर गोली मारने की धमकी देते हुए भाग गया.
          आलमनगर के खुरहान बाजार निवासी लड्डू पोद्दार की पत्नी रेणु देवी ने आलमनगर थाना में दिए आवेदन मे लिखा है कि शनिवार की रात लगभग एक बजे अपने पति के साथ घर में सोई हुई थी. उसी समय ढलहा मध्य विद्यालय के एक शिक्षक आजाद शर्मा मेरे घर में लगे बांस के फाटक को हटा कर घुस गया और मेरे शरीर पर हाथ रखा. मेरी नींद टूटी और जब मैंने चिल्लाया तो मेरे पति ने शिक्षक आजाद शर्मा को पकड़ लिया. तब आजाद शर्मा ने मेरे पति पर पिस्तौल तान कर उसे मारने की धमकी दी और मेरे गले का चेन झपट कर भाग गया.
              आलमनगर थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर शिक्षक के विरूद्ध  एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया जाएगा.
(प्रेरणा किरण की रिपोर्ट)
मधेपुरा में पिस्तौल लेकर शिक्षक ने किया दुष्कर्म का प्रयास! मधेपुरा में पिस्तौल लेकर शिक्षक ने किया दुष्कर्म का प्रयास! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.