बिहार बंद मधेपुरा में असरदार: दुकानें बंद, वाहन परिचालन ठप्प, लोग परेशान

जातीय जनगणना प्रकाशित करने की मांग लो लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ बिहार बंद मधेपुरा में असरदार दिख रहा है.
      राजद द्वारा आहूत बिहार बंद के दौरान मधेपुरा में राजद कार्यकर्ताओं ने जिले भर में दुकानों को बंद करवा दिया और वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दी. कार्यकर्ता सुबह से ही निकल कर सड़कों पर आ गए और केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. मधेपुरा में राजद विधायक प्रो० चंद्रशेखर अपने समर्थकों के साथ मौजूद थे और उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ग़रीबों की हकमारी बंद करने तथा साम्प्रदायिक उन्माद पर रोक लगाने के लिए जातीय जनगणना रिपोर्ट अविलम्ब प्रकाशित करे. राजद कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब से बीजेपी की सरकार आई, दाल-रोटी पर भी आफत आई. विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने रथ यात्रा निकाल कर मधेपुरा जिला मुख्यालय में भ्रमण किया.
      उधर राजद महासचिव ई. प्रभाष चन्द्र यादव, मधेपुरा नगर परिषद् के मुख्य पार्षद डॉ. विशाल कुमार बबलू आदि भी अपने समर्थकों के साथ मधेपुरा बंद को सफल बनाने में सक्रिय दिखे.
      बंद के दौरान जहाँ जिला मुख्यालय की सभी दुकानें बंद थी वहीँ सभी तरह के छोटे-बड़े वाहनों के परिचालन पर पूर्णतया पाबंदी थी. इस दौरान बाहर आने-जाने वाले लोग परेशान दिखे और भीषण गर्मी से बेहाल वे सुरक्षित जगह खोज रहे थे ताकि आवागमन पुनर्बहाल होने पर वो फिर गंतव्य की ओर प्रस्थान कर सकें.
बंद का वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.
बिहार बंद मधेपुरा में असरदार: दुकानें बंद, वाहन परिचालन ठप्प, लोग परेशान बिहार बंद मधेपुरा में असरदार: दुकानें बंद, वाहन परिचालन ठप्प, लोग परेशान  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.