झाडफूंक के बहाने युवती का यौन शोषण: न्यायालय ने माना बलात्कार का दोषी

तंत्र-मन्त्र, झाड़-फूंक ये सब 21वीं सदी के समाज पर कलंक के टीके जैसा है. यदि आप इस बात से सहमत नहीं हैं तो इस घटना को जानिए.
      कहानी शुरू होती है वर्ष 2012 में जब सुपौल जिले का महेंद्र राम, जिसका ससुराल मधेपुरा थाना के घैलाढ़ के बनचोलहा था. चार बच्चे के बाप 55 वर्षीय महेंद्र राम की पत्नी की मृत्यु कुछ वर्ष पूर्व हो गयी थी. मधेपुरा के घैलाढ़ थानाक्षेत्र के बनचोलहा की मीना (काल्पनिक नाम) की जब तबियत खराब हुई तो उसके पिता को उसपर भूत लगने का डर हुआ और फिर भूत छुडाने का दावा करने वाले महेंद्र ने लड़की का इलाज शुरू किया और फिर उसे भगा ले गया.
         सितम्बर 2012 में गिरफ्तार होने के बाद इस निर्लज्ज तांत्रिक ने मधेपुरा टाइम्स से बात करते कहा था कि मीना के ऊपर तेरह भूत चढ़े थे मैंने सभी उतारा पर तीन चार बच गए थे. उसी को उतारने के क्रम में लड़की को मुझसे प्यार हो गया. फिर हम यहाँ से बंगलौर आदि चले गए जहाँ झुग्गियों में पति-पत्नी की तरह रहे फिर वापस सुपौल जिले आये तो लड़की को दूसरे लड़कों से प्यार हो गया और उसने मुझे गिरफ्तार करवा दिया. जबकि 16 वर्षीया मीना का कहना था कि इसने झाड़-फूंक के क्रम में एक महिला की मदद से अरवा चावल में तुलसी मिलकर मुझे खिला दिया जिससे मेरी बुद्धि भ्रष्ट हो गयी फिर इसने मेरे साथ शारीरिक सम्बन्ध बना लिया और लेकर भाग गया. एक साल के बाद मैं जब ठीक हुई तो अपने परिजनों को फोन करके बुलाई. मैं चाहती हूँ कि ये बुड्ढा जेल में ही मर जाए.
      मामले की सुनवाई मधेपुरा के विद्वान द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश मिथिलेश कुमार द्विवेदी के कोर्ट में हुई और आज न्यायाधीश में बुड्ढे तांत्रिक महेंद्र को बलात्कार और नाबालिग को भगाने के जुर्म में दोषी साबित कर दिया है. (नि.सं.)
झाडफूंक के बहाने युवती का यौन शोषण: न्यायालय ने माना बलात्कार का दोषी झाडफूंक के बहाने युवती का यौन शोषण: न्यायालय ने माना बलात्कार का दोषी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 17, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.