हिन्दू नहीं बचेगा तो यादव, ठाकुर, पासवान और कुर्मी भी नहीं बचेगा: डॉ. प्रवीण तोगड़िया

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ० प्रवीण भाई तोगड़िया ने आज पहले सिंहेश्वर में फिर जिला मुख्यालय के वेद व्यास कॉलेज और उसके बाद पत्रकारों से बातचीत में हिन्दू धर्म और हिन्दूओं से सम्बंधित कई बातें की.    
सिंहेश्वर मंदिर  में पूजा करने के बाद  डा.  प्रवीण तोगड़िया महर्षि मेही आश्रम, प्रखंड  कार्यालय  रोड पहुंचे. जलपान के बाद  विश्व हिन्दू परिषद के  कार्यकताओं  को संबोधित करते हुए कहा कि देश जाति  और धर्म के नाम पर  बटा हुआ है. जरूरत है  इसे  मिटाने की  सफल  कोशिश करने  की.  श्री  तोगडिया  ने कहा सभी लोग  धर्म की रक्षा  के लिए  आगे  आयें. धर्म और  धर्म की  रक्षा के लिए उन्होंने  बताया कि  हम  पूजा करने  मंदिर जाते हैंगाय को  रोटी  खिलाते है  तो यह हमारा  धर्म है   और  मंदिर  बनाते हैंगौमाता की हत्या  रोकते हैं  वह  धर्म की रक्षा  होती है. धर्मो  रक्षित  रक्षत: का मंत्र देते हुए उन्होंने कहा कि आप कसम  खाएं कि धर्म की रक्षा  करूँगा.
जिला मुख्यालय के वेद व्यास कॉलेज में विश्व हिन्दू परिषद के दस दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग के समापन समारोह के अवसर पर पहुंचे डॉ० प्रवीण भाई तोगड़िया ने हिन्दूओं को जागृत करने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि आज से 1400 वर्ष पहले दुनियां में मुसलमान पैदा ही नहीं हुए थे, 2000 वर्ष पहले ईसाई नहीं थे. हर जगह सिर्फ हिन्दू थे. रोम, मक्का, मदीना सब जगह सिर्फ हिन्दू थे. पर इन दो हजार वर्षों में जो कुछ हुआ हमारे पूर्वजों ने कभी सपने में भी इस स्थिति को नहीं सोचा होगा जो आज है. दो हजार वर्ष का इतिहास हमारे अपमान का इतिहास है. हमने एक नहीं विश्व जितने वाले हजारों चक्रवर्ती सम्राट पैदा किये थे.
गिलानी पर आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि कश्मीर तुम्हारे बाप का नहीं है. कश्मीर का हिन्दू ये तय करेगा कि हमें कहाँ रहना है. 1990 में हमने कश्मीर खाली किया अब क्या 20 साल के बाद पूर्णियां और किशनगंज खाली करोगे. बिहार में हिन्दू नहीं बचेगा तो लालू और नीतीश राज किस पर करोगे. गांधी ने पाकिस्तान दिया पर गांधी के नाम पर पाकिस्तान में एक चौराहा तक नहीं है. उन्होंने कहा कि देश में हिन्दूओं को खतरा है. हिन्दूओं की संख्यां घट रही है, जो चिंताजनक है. हिन्दू नहीं बचेगा तो यादव, ठाकुर, पासवान और कुर्मी भी नहीं बचेगा. हम एमएलए और एमपी बनाने के चक्कर में नहीं हैं. हम चाहते हैं कि भारत में हर हिन्दू को एमएलए और एमपी से ज्यादा सम्मान मिले. हमारा संकल्प है, सुरक्षित हिन्दू, समृद्ध हिन्दू और सम्मानयुक्त हो. हम सबको विकास चाहिए.
अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण पर डॉ० प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि डंके की चोट पर मंदिर बनेगा. राम मंदिर संसद में कानून बनकर ही बनेगा जिसके लिए सादा बहुमत चाहिए. भारत की संसद को हिन्दूओं की भावना का सम्मान करना ही होगा.
इससे पूर्व डॉ० प्रवीण भाई तोगड़िया का मधेपुरा में जगह-जगह उनके समर्थकों के द्वारा उनका नारों के जयकारों के बीच स्वागत किया गया. शाम में प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी डॉ० प्रवीण भाई तोगड़िया ने अपनी बातें रखी और पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया.
सुनें और क्या कहा डॉ० प्रवीण भाई तोगड़िया ने, यहाँ क्लिक करें.
हिन्दू नहीं बचेगा तो यादव, ठाकुर, पासवान और कुर्मी भी नहीं बचेगा: डॉ. प्रवीण तोगड़िया हिन्दू नहीं बचेगा तो यादव, ठाकुर, पासवान और कुर्मी भी नहीं बचेगा: डॉ. प्रवीण तोगड़िया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.