आशंकित बाढ़ को लेकर अनुश्रवण समिति की बैठक: रणनीति पर चर्चा

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड मुख्यालय में आज आपदा अनुश्रवण समिति की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें आने वाले दिनों में बाढ़ की आशंका को लेकर विभिन्न रणनीति पर विचार किये गए.
      बैठक में इलाके के करीब सारे जनप्रतिनिधि और सरकारी अधिकारी मौजूद थे और प्रखंड प्रमुख अझली देवी की अध्यक्षता में हुए बैठक में कुल 16 समस्याओं पर निष्कर्ष निकाले गए. रणनीति में बाढ़ के समय में पानी, दवा, शौचालय की व्यवस्था, गर्भवती और विकलांगों को सबसे पहले ऊँचे स्थान पर ले जाने की व्यवस्था आदि पर भी विचार किये गए.
      बैठक में अंचलाधिकारी अजय कुमार, उप प्रमुख विनोद कुमार सिंह समेत कई अन्य पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे. बता दें कि चौसा आदि के कई इलाके में हर साल बाढ़ आ जाती है और कई इलाकों में पानी भरे रहने से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो जाता है.
आशंकित बाढ़ को लेकर अनुश्रवण समिति की बैठक: रणनीति पर चर्चा आशंकित बाढ़ को लेकर अनुश्रवण समिति की बैठक: रणनीति पर चर्चा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 18, 2015 Rating: 5

1 comment:

  1. hazaron crore kharch karne wali Bihar Sarkar kya itna bhi nahi kar sakti?:

    1.Merit wale teachers ka appointment
    2.Schools ke liye proper Infrastructure yani building , furniture etc
    3.School mein teachers padhayein .


    Aap sab logon ko yad hoga ki ek das sal ke bachhe ne kaise Nitish Kumar ko sarkari aur private school ke mudde pe pani-2 kar diya tha. jo policy makers hain unke bachhe toh in schools mein nahin badhte toh unhein sarkari schools se kya lena dena.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.