मामूली बारिश में ये खेल का मैदान बन जाता है तालाब: खिलाड़ी परेशान

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड मुख्यालय स्थित जनता उच्च विद्यालय के खेल के मैदान का हाल काफी बुरा है. चौसा के लोग इस मैदान को चौसा का गौरव मानते हैं क्योंकि इस मैदान की वजह से अनगिनत लोग बिहार पुलिस, आर्मी आदि की नौकरी कर रहे हैं. इलाके के कई नेताओं की किस्मत भी इसी मैदान में की गई सभा से चमकी है और वैसे भी मॉर्निंग वाक से लेकर विभिन्न तरह के खेलों के लिए इसी मैदान का प्रयोग आम लोग तथा खिलाड़ी करते हैं.
पर इन दिनों यह मैदान बदहाली के आंसू रो रहा है. हलकी सी बारिस में भी यहाँ जल जमाव हो जाता है और फिर मॉर्निंग वाक से लेकर सारे खेल बंद हो जाते हैं. आज चौसा के समाजसेवी प्रभाष कुमार यादव ने प्रखण्ड विकास पदाधिकारी मिथिलेश बिहारी वर्मा को एक आवेदन देकर इस मैदान की स्थिति से अवगत कराते हुए इसपर ध्यान देने की गुहार लगाईं है.
चौसा पश्चिमी के मुखिया श्रवण कुमार पासवान तथा आजाद स्पोर्ट्स क्लब के कैप्टन की मांग है कि इस मैदान को ठीक करते हुए इसे मिनी स्टेडियम बनवाया जाय ताकि मैदान हमेशा ठीक रह सके और यहाँ के युवाओं का रुझान खेल के प्रति बढ़ सके ताकि उनका समुचित विकास संभव हो.
मामूली बारिश में ये खेल का मैदान बन जाता है तालाब: खिलाड़ी परेशान मामूली बारिश में ये खेल का मैदान बन जाता है तालाब: खिलाड़ी परेशान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 11, 2015 Rating: 5

1 comment:

  1. हां हमलोग सतर्क हैं भूकंप से और आपलोग भी सतर्क रहिये @मधेपुरा टाइम्स

    ReplyDelete

Powered by Blogger.