पिस्तौल लेकर धमकाने गए युवक को लोगों ने दबोचा: मुरलीगंज थानाध्यक्ष पर गुस्सा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय में आज पिस्तौल लेकर एक दुकानदार को धमकाना दबंग को महंगा पड़ गया और बगल के दुकानदार और अन्य लोगों ने उसपर हमला कर उसे दबोच लिया. लोगों का आरोप था कि मुरलीगंज थानाध्यक्ष के संरक्षण कि वजह से ऐसे अपराधियों का मनोबल ऊँचा हुआ है.
           मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज प्रखंड अन्तर्गत गोलबाजार के गाँधी दुकान में कार्यरत बेचन कुमार आज सुबह अपने दुकान पर था कि के.पी. महाविद्यालय के अवकास प्राप्त किरानी कनकलाल यादव का पुत्र भाष्कर कुमार मोबाईल खोजने के बहाने अपने तीन साथी के साथ देशी पिस्तौल लेकर दुकान पर आया और दुकान में बेचन कुमार को देख उसे जान से मारने की धमकी दी. शोर गुल सुन कर बगल के आक्रोशित दुकानदार भाष्कर से भिड गए और फिर उसे दबोच कर भाष्कर की पिटाई कर दी.
                       मौके पर कुछ लोगों के सहयोग से भाष्कर के साथ एक साथी को उसी दुकान में बन्द कर दिया. वहीं एक अन्य साथी पिस्तौल लेकर भागने में कामयाब हो गया. मौके पर पहुंचे मुरलीगंज थानाध्यक्ष की लाख कोशिश के बाद भी व्यवसायियों तथा भीड़ का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा था. लोग स्थानीय प्रशासन के विरूध जमकर नारे बाजी करते देखे गए.
                      कई लोगों का कहना था कि प्रशासन के लापरवाही के चलते यह घटना दुबारा हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों का यह भी कहना था कि आये दिन भाष्कर बाजार के कई दुकानदार से इस प्रकार की हरकत करता है. इससे पहले भी वह हार्डवेयर की दुकान में कार्य कर रहे दिग्घी के ही चन्दन कुमार के साथ देशी कट्टा से मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया था. इस मामले में दोनों पक्षों को थाना पर बुला कर थानाध्यक्ष द्वारा आपसी समझौता करा दिया गया था जिसके बाद भाष्कर की दबंगई बढ़ गई. दूसरी ओर भाष्कर के पिता कनकलाल यादव का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से इनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, जिस कारण घर में भी वह अकसर किसी बात पर परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी देता रहता है. उन्होंने बताया कि इसे मानसिक इलाज के लिए बाहर ले जाने वाले ही थे,
                        घटना की जानकरी मिलने पर मधेपुरा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद, इन्सपेक्टर नवीन कुमार सिंह, बिहारीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार एवं वीडियो अनुरंजन कुमार ने पहुँच कर लोगों को समझाने का प्रयास किया पर आक्रोशित लोगों शहर के बैंगा पुल पर मुख्य मार्ग एन एच 107 को जाम कर भाष्कर की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन किया. बताया गया कि बाद में सांसद पप्पू यादव ने फोन से आक्रोशित व्यवसायियों को दोषी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, तब जाम खत्म हुआ.
पिस्तौल लेकर धमकाने गए युवक को लोगों ने दबोचा: मुरलीगंज थानाध्यक्ष पर गुस्सा पिस्तौल लेकर धमकाने गए युवक को लोगों ने दबोचा: मुरलीगंज थानाध्यक्ष पर गुस्सा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 11, 2015 Rating: 5

1 comment:

  1. thana incharge ya toh fattu hai ya us gunde ka koi sage wala hai..aj ye gunda ek dukandar ko pistol dikhata hai kal sab se randari mangega. Aage chal ke MLA phir MP banega. gunde ko hi sar pe bithana hoga.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.