20 मई तक मुलायम सिंह यादव के निर्णय की करेंगे प्रतीक्षा: पप्पू यादव

दरभंगा| सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि किसी भी पार्टी या दल में नेता का उत्‍तराधिकारी जनता तय करती है और यह काम जनता को करने देना चाहिए. आज दरभंगा में हल-कुदाल-किसान रैली को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि कि लालू यादव को उन्‍हें पार्टी से निष्‍कासित करने का हक नहीं है. लालू जी ने खुद ही कहा था कि पार्टी का विलय हो चुका है और पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव हैं. उन्‍होंने कहा कि हमारे बारे में कोई भी निर्णय का अधिकार मुलायम सिंह को है. 20 मई तक हम उनके फैसले का इंतजार करेंगे.
उन्‍होंने राजद प्रमुख के बेटों के व्‍यवहार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे सब पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं का भी सम्‍मान नहीं करते हैं. हमने इस संबंध में कई बार लालू जी को पत्र लिखा था और उनके पुत्रों के व्‍यवहार को लेकर आपत्ति भी की थी. लेकिन उन्‍होंने इस ओर ध्‍यान नहीं दिया. श्री यादव ने फिर दुहराया कि वह वंशवाद या परिवाद के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन उत्‍तराधिकारी को चुनने का अधिकार जनता को है. नेता किसी को उत्तराधिकारी घोषित नहीं कर सकता है.  
सांसद श्री यादव ने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं. शासन व प्रशासन में बिचौलिये और दलाल हावी हो गये हैं. जनता का सम्‍मान नहीं है. हम जनता के मान-सम्‍मान और अधिकार के लिए लड़ रहे हैं. भूमि अधिग्रहण की चर्चा करते हुए श्री यादव ने कहा कि जमीन के मालिक और उनके आश्रितों को नौकरी मिलनी चाहिए और उन्‍हें शेयर होल्‍डर बनाया जाना चाहिए. (ए.सं.)
20 मई तक मुलायम सिंह यादव के निर्णय की करेंगे प्रतीक्षा: पप्पू यादव 20 मई तक मुलायम सिंह यादव के निर्णय की करेंगे प्रतीक्षा: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.