‘किस खेत की मूली हैं पप्पू यादव?’: विधायक चंद्रशेखर का जुबानी हमला

सांसद पप्पू यादव को राजद से निकाले जाने के बाद आज पहली बार मधेपुरा विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने मधेपुरा में राजद कार्यकर्ताओं का समागम किया. मधेपुरा जिला मुख्यालय के टाउन हॉल में आयोजित युवा राजद समागम में उपस्थित नेता व सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के बीच विधायक चंद्रशेखर मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव पर जम कर बरसे.
विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने कहा कि यह युवा राजद सम्मलेन गद्दार, अनुशासनहीन और मौकापरस्त सांसद के अनुशानहीनता और गद्दारी के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि मीर जाफर और जयचंद के गद्दारी के इतिहास को भी मिटाकर दो-दो बार पति और पत्नी, आदरणीय नेता लालू यादव के आशीर्वाद से सांसद बने और राष्ट्रीय जनता दल के हजारों युवा कार्यकर्ता हैं, इनके सहयोग से बने. लेकिन उन्होंने गद्दारी किया और पार्टी के खिलाफ लगातार बयान दिया.
विधायक ने मधेपुरा टाइम्स समेत अन्य मीडिया से कहा कि मैं आपलोगों के माध्यम से इस युवा सम्मलेन में यह मांग करता हूँ कि यदि सांसद में हिम्मत और हैसियत है तो नया जनादेश लें, आपको औकात का पता चल जाएगा. लोकसभा से इस्तीफा दें. लोहिया जी ने कहा था कि जिन्दा कौमें पांच साल इन्तजार नहीं करती है. हम तीन साल, दो साल में उनको नेस्तनाबूद करेंगे. पप्पू यादव किस खेत की मूली हैं?
सुनें  इस वीडियो में क्या कहा प्रो० चंद्रशेखर ने, यहाँ क्लिक करें.
‘किस खेत की मूली हैं पप्पू यादव?’: विधायक चंद्रशेखर का जुबानी हमला ‘किस खेत की मूली हैं पप्पू यादव?’: विधायक चंद्रशेखर का जुबानी हमला  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.