सुपौल: शिक्षक छात्रा के साथ संदेहास्पद स्थिति में होटल से बरामद

ताजा मामला भले ही सुपौल जिले का हो, पर ऐसे मामले अब आम भी होते जा रहे हैं जो सामाजिक व्यवस्था और संबंधों को दागदार करती है.
      मिली जानकारी के अनुसार सुपौल नगर परिषद् क्षेत्र का एक होम ट्यूटर पहले तो अपनी नवमी की छात्रा (उम्र करीब 15 साल) को गणपतगंज के विष्णु मंदिर घुमाने ले गया और फिर वहाँ से लेकर सिमराही पहुंचा. सिमराही में कुछ वक्त गुजारने के लिए दोनों ने वीणा होटल किराए पर लिया. पर इन दोनों पर आफत तब आ गई जब कुछ लोगों को इनपर शक हुआ और किसी ने राघोपुर पुलिस को इसकी सूचना दे दी. पुलिस ने जब टीचर (उम्र करीब 24 वर्ष) से लड़की के साथ उसके सम्बन्ध में बारे में पूछा तो कभी वह छात्रा को अपनी भतीजी तो कभी बहन बताने लगा. पुलिस को मामला संदेहास्पद लगा और चूंकि लड़की नाबालिग थी, इसलिए पुलिस ने दोनों को थाने पर लाकर लड़की के परिजनों को इसकी सूचना दी. परिजन थाने पर पहुँच गए, पर लोक-लाज से किसी तरह का आवेदन देने से हिचकिचा रहे थे.
      तहकीकात के बाद पुलिस का मानना था कि मामला गुरु और शिष्या के बीच प्रेम-प्रसंग का है. (ए.सं.)
सुपौल: शिक्षक छात्रा के साथ संदेहास्पद स्थिति में होटल से बरामद सुपौल: शिक्षक छात्रा के साथ संदेहास्पद स्थिति में होटल से बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.