दुर्गा राय बने होंडा के लकी विनर: मिली एक शानदार मोटरसायकिल

करीब डेढ़ महीने के छोटे समय में ग्राहकों में बड़ी जगह बना लेने वाली मधेपुरा की होंडा दुपहिया कंपनी श्री शिव होंडा ने आज अपने ग्राहकों के लिए लकी ड्रा योजना के परिणाम का दिन रखा था.
      तीन ग्राहकों के लिए रखे ईनाम में तीसरा ईनाम मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के फरीदा मोहल्ले के मो० फैज अहमद को मिला, जबकि दूसरा ईनाम छातापुर, सुपौल निवासी अमरदीप कुमार साह को प्राप्त हुआ. तीसरे ईनाम के रूप में कॉफी मग तथा दूसरे ईनाम के रूप में लैपटॉप बैग दिया गया. और भीड़ और तालियों की गडगडाहट के बीच आज के सबसे ज्यादा लकी विनर रहे जिला मुख्यालय के वार्ड नं. 20 और व्यवहार न्यायालय में कैशियर के रूप में पदस्थापित दुर्गा प्रसाद राय, जिन्हें श्री शिव होंडा की ओर से ड्रीम होंडा सीडी 110 मोटरसायकिल ईनाम में दिया गया. बताया गया कि होंडा ड्रीम सीडी 110 मोटरसायकिल एक दमदार और शानदार कवरेज 75 किमी/लीटर वाली मोटरसायकिल है, जिसकी कीमत करीब 53 हजार रूपये है.
      ग्राहकों की भारी भीड़ की उपस्थिति में एक पारदर्शी व्यवस्था के अंतर्गत करीब सौ ग्राहकों के नाम और लिस्ट के अनुसार सीरियल नंबर की पर्ची एक पारदर्शी प्लास्टिक के डब्बे में रखी गई और ग्राहकों के साथ ही आई तीन बच्चियों को बुलाकर उसमे से तीनों पुरस्कारों के लिए पर्चियां निकलवाई गई.
      मौके पर उपस्थित प्रोप्राइटर राजीव सर्राफ, नितेश कुमार, राजेश सिंह, रंजेश सिंह आदि ने बताया कि ग्राहकों की संतुष्टि को हम प्राथमिकता देते हैं, बाकी चीजें इसके बाद. हमने पहले सभी ग्राहकों को हेलमेट भी गिफ्ट किया है. आगे भी हमारी ईनामी योजना जारी रहेगी.
      उधर आज के विजेता दुर्गा प्रसाद राय ने ईनाम में मोटरसायकिल मिलने के बाद बताया कि मैंने यहाँ से पिछले महीने एक्टिवा स्कूटी खरीदा था और यहाँ से अच्छी सर्विस पाते हुए आज मोटरसायकिल पाकर मैं बेहद खुश हूँ. (नि० सं०)
दुर्गा राय बने होंडा के लकी विनर: मिली एक शानदार मोटरसायकिल दुर्गा राय बने होंडा के लकी विनर: मिली एक शानदार मोटरसायकिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.