भूकंप पीडितों के लिए केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एशोसिएशन ने दिए 1 लाख रूपये

नेपाल के भूकंप पीड़ितों की मदद के किए मधेपुरा से बढ़ रहे नि:स्वार्थ हाथों की संख्यां जिले के लोगों में मानवीय संवेदना को दर्शाता है.
      पीड़ितों के लिए जहाँ अधिकाँश नेता अपनी-अपनी राजनीति चमकाने में व्यस्त दिख रहे हैं वहीँ मधेपुरा जिले में व्यवसायियों का एक वर्ग पीडितों भूकंप पीड़ितों की वास्तविक सहायता करने आगे आया है.
      इससे पहले जहाँ मधेपुरा जिला व्यवसायी संघ ने नेपाल के भूकंप पीड़ितों के सहायतार्थ मुख्यमंत्री राहत कोष में ड्राफ्ट के माध्यम से 1 लाख 51 हजार रूपये दिए थे, वहीँ अब मधेपुरा के केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एशोसिएशन ने भूकंप पीड़ितों के सहायतार्थ एक लाख रूपये का ड्राफ्ट मुख्यमंत्री राहत कोष के नाम से दिया है.
      मधेपुरा केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एशोसिएशन के अध्यक्ष किशोर कुमार, सचिव मनीष सर्राफ, कोषाध्यक्ष विकास सर्राफ, सिंहेश्वर, पुरैनी, बिहारीगंज, आलमनगर के सदस्य सुधीर कुमार, विमल कुमार, नवीन कुमार आदि ने बताया कि जरूरतमंदों की सहायता से बढ़कर कोई मानव सेवा नहीं हो सकती है और हम मधेपुरा केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एशोसिएशन हमेशा पीड़ितों के साथ खड़ा रहेगा. (नि० सं०)
भूकंप पीडितों के लिए केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एशोसिएशन ने दिए 1 लाख रूपये भूकंप पीडितों के लिए केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एशोसिएशन ने दिए 1 लाख रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.