मुरलीगंज स्टेट बैंक में बजा अचानक सायरन: भगदड़ में आधा दर्जन घायल

मधेपुरा के लोगों के जेहन से भूकंप का भय अभी तक निकल नहीं पा रहा है. कई लोगों को अभी भी कभी-कभार लगता है कि जैसे घरती हिल रही है और फिर अफवाहों का दौर तो अभी भी गर्म है.
मिली जानकारी के अचानक आज दिन में मुरलीगंज स्टेट बैंक में ग्राहकों की बड़ी भीड़ के समय अचानक शॉर्ट सर्किट या किसी अन्य वजह से बैंक का सायरन जोर-जोर से बजने लगा. बैंक में मौजूद लोगों को लगा कि शायद भूकंप आज जाने के कारण सायरन बजा है और फिर लोग इधर-उधर भागने लगे. बैंक के अंदर भगदड़ मच गई और अफरातफरी के माहौल में छ: लोग घायल हो गए. घायलों में एक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. अन्य घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मुरलीगंज में चल रहा है जबकि एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति का इलाज मधेपुरा सदर अस्पताल में चलने की बात बताई गई है. घायल दानी पासवान, गुलशन खातून आदि ने बताया कि अचानक से लोग इधर-उधर भागने लगे और सबको लगा कि फिर भूकंप आ गया है.
ब्रांच के मैनेजर एस.के.नायक ने बताया कि लोग भूकंप के डर से भागते हैं, कोई कहता है कि हिलता है तो सब भागने लगते हैं.
मुरलीगंज स्टेट बैंक में बजा अचानक सायरन: भगदड़ में आधा दर्जन घायल मुरलीगंज स्टेट बैंक में बजा अचानक सायरन: भगदड़ में आधा दर्जन घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.