थेसर से चिंगारी बनकर निकली कहर: जलाया दर्जनों घर, नुकसान लाखों में

मधेपुरा जिला के शंकरपुर थानाक्षेत्र के रायभीर में आज थेसर से लगी आग ने करीब पन्द्रह घरों को ख़ाक कर दिया और लोग लाखों के नुकसान का शिकार हो गए.
      बताया जाता है कि गेहूं की फसल के दानों को निकालने के लिए किये जा रहे थ्रेसर के प्रयोग के समय निकली चिंगारी ने देखते ही देखते भीषण आग का रूप धारण कर लिया और दस लोगों के पन्द्रह घरों को जलाकर राख में तब्दील कर गया. उपेन्द्र यादव सियाराम यादव, पंकज यादव, अशीष यादव, सत्येन्द्र यादव, धीरेन्द्र यादव आदि के घरों में लगी आग को बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी और फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंची.
      बताया जाता है कि आग से क्षति का अंदाजा लाखों में लगाया जा रहा है. शंकरपुर के अंचलाधिकारी और थानाध्यक्ष ने पहुँच कर पीड़ित परिवारों को सरकारी राहत देने की बात कही है. बता दें कि गर्मी के मौसम में तेज हवा चलने के कारण आग लगने की घटना बढ़ जाती है और आज की ये घटना इस वर्ष इस मौसम की जिले में पहली बड़ी घटना है. (नि० सं०)
थेसर से चिंगारी बनकर निकली कहर: जलाया दर्जनों घर, नुकसान लाखों में थेसर से चिंगारी बनकर निकली कहर: जलाया दर्जनों घर, नुकसान लाखों में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.