झारखण्ड से फरार अलग-अलग धर्म के युवक-युवती मधेपुरा में गिरफ्तार

झारखंड से फरार युवक और युवती को मधेपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. धनबाद से करीब ढाई महीने पहले घर छोड़कर मधेपुरा में चुपके से रह रहे मो० आदिल और काजल की मुश्किलें फिलहाल बढ़ गई लगती है.
      धनबाद में पायल के गायब होने के बाद पायल (काल्पनिक नाम) के परिजनों ने वहीँ लड़की के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. बताया जाता है कि उक्त मुक़दमे के आधार पर और धनबाद पुलिस के द्वारा दी गई सूचना के आधार पर मधेपुरा पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया. पायल को जहाँ अल्पावास गृह भेजा गया है वहीँ आदिल को धनबाद पुलिस को सौंपे जाने की तैयारी की जा रही है.
      आदिल के मुताबिक ये अपहरण नहीं बल्कि प्रेम-प्रसंग का मामला है और उनदोनों में प्यार धनबाद में ही हुआ था. करीब ढाई महीने पहले दोनों ने घर से भाग कर शादी कर ली और तब से वे लगातार छुपते रह रहे थे. मधेपुरा में आदिल अपने जीजा, जो लक्ष्मीपुर मुहल्ले में रहकर फ्लॉवर डेकोरेटर का काम करता है, उसी के पास पायल के साथ आये थे और फिर पंचमुखी चौक के पास घर भाड़ा लेकर पति-पत्नी की तरह रह रहे थे. पर इसी बीच पुलिस ने उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया.
      बताया जाता है कि पायल के परिजनों ने जहाँ पायल को नाबालिग बताया था वहीँ आदिल के मुताबिक पायल बालिग़ है और उनदोनों ने उम्र साथ भर गुजारने का फैसला कर लिया है.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
झारखण्ड से फरार अलग-अलग धर्म के युवक-युवती मधेपुरा में गिरफ्तार झारखण्ड से फरार अलग-अलग धर्म के युवक-युवती मधेपुरा में गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.