राजद का वारिस जनता तय करेगी: लालू के आरोपों पर पप्‍पू का जवाब

पटना। राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि राजद का वारिस बिहार की जनता तय करेगी. लोकतंत्र में संघर्ष करने वाला ही किसी नेता का वारिस हो सकता है। राजद प्रमुख लालू यादव के बयान पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए उन्‍होंने कहा कि लालू यादव के पारिवारिक विरासत के वारिस वे नहीं हैं, लेकिन लालू यादव के राजनीतिक और संघर्षों का वारिस वे (पप्‍पू यादव) ही हैं.
राजद सांसद ने कहा कि लालू जी के पुत्रों को अभी संघर्ष की राह पकड़नी होगीराजनीति का अनुभव सीखना होगा. लालू यादव हमारे सम्‍मानित नेता हैं और रहेंगे. हम उनका सम्‍मान सदैव करते रहेंगे. उन्‍होंने कहा कि जहां तक वारिस का सवाल हैयह स्‍पष्‍ट कर देना आवश्‍यक है कि हम राजतंत्र में नहीं रहते हैं. राजतंत्र में बेटा वारिस होता है. लेकिन लोकतंत्र में वारिस असली मालिक जनता तय करती है. राजद का वारिस भी बिहार की जनता तय करेगी. 
          पप्‍पू यादव ने कहा कि राजतंत्र के तरीके से लोकतंत्र में वारिस तय होतातो कर्पूरी ठाकुर और रामलखन सिंह यादव के संघर्षों के वारिस उनके बेटे होते कि लालू जी होते. पर दोनों का वारिस जनता ने लालू यादव को बनायाक्‍योंकि वे इसके लायक थे और गवाही में संघर्ष था. 
(ए.सं.)
राजद का वारिस जनता तय करेगी: लालू के आरोपों पर पप्‍पू का जवाब राजद का वारिस जनता तय करेगी: लालू के आरोपों पर पप्‍पू का जवाब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.