तीन दिवसीय सिंहेश्वर महोत्सव का हुआ उदघाटन

सिंहेश्वर मेले के दौरान तीन दिवसीय सिंहेश्वर महोत्सव का उदघाटन आज बिहार सरकार के मंत्री नरेन्द्र नारायण यादव के द्वारा संपन्न हुआ. दीप प्रज्ज्वलित कर उदघाटन के मौके पर मंच पर मधेपुरा सदर के विधायक प्रो० चंद्रशेखर, सिंहेश्वर के विधायक रत्नेश सदा, मधेपुरा के जिला पदाधिकारी गोपाल मीणा, पुलिस अधीक्षक आशीष भारती समेत जिले के कई अन्य अधिकारी भी मौजूद थे.
      उदघाटन के अवसर पर वक्ताओं ने सिंहेश्वर मेले की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए आम लोगों से इसे सफल बनाने की अपील की. जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने अपने भाषण के दौरान कहा कि सिंहेश्वर महोत्सव के लिए मात्र दस लाख रूपये सरकार की ओर से मिले हैं जबकि सहरसा के उग्रतारा महोत्सव के लिए 25 लाख रूपये दिए गए थे. ऐसे में महोत्सव में कुछ कमियां हो सकती हैं. हमने सिंहेश्वर महोत्सव को राजकीय महोत्सव घोषित करने के लिए सरकार को लिखा है.
      मिली जानकारी के अनुसार तीन दिनों तक चलने वाले इस महोत्सव में आज स्थानीय कलाकारों के द्वारा, कल इंडियन आइडल फेम दीपाली सहाय व अन्य तथा 10 मार्च को मुशायरा सह कवि सम्मलेन का कार्यक्रम होगा.
तीन दिवसीय सिंहेश्वर महोत्सव का हुआ उदघाटन तीन दिवसीय सिंहेश्वर महोत्सव का हुआ उदघाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.