केपीएस के शिक्षकों और छात्रों के बीच खेला गया क्रिकेट मैच

जिला मुख्यालय के किरण पब्लिक स्कूल के शिक्षकों और छात्रों के बीच खेला गया क्रिकेट मैच अत्यंत ही रोमांचक रहा. शनिवार को स्थानीय टी० पी० कॉलेज के मैदान में केपीएस के शिक्षकों और वर्ग नवम के बीच हुए ट्वेंटी-ट्वेंटी क्रिकेट मैच में शिक्षकों ने टॉस जीतकर किशोर कुमार की कप्तानी में पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 96 रन बनाये जबकि जवाब में छात्रों ने सिर्फ एक विकेट के नुकसान पर ही 97 रन बनाकर शिक्षकों की टीम को पराजित कर दिया. शिक्षकों की ओर से जिज्ञासु ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सात चौकों की मदद से 35 रन बनाये और इन्हें ही मैन ऑफ द मैच चुना गया.
      इस अवसर पर विद्यालय की निदेशिका किरण प्रकाश ने छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि खेल हमारे जीवन का महत्वपूर्ण अंग है. यह हमारे अंदर अनुशासन और भाईचारे को विकसित करता है. वहीं विद्यालय के प्रबंधक अमन प्रकाश ने कहा कि यह तो अभी सिर्फ शुरुआत है, विद्यालय के संस्थापक महोदय के नाम पर जे०पी०पी०एल० (जय प्रकाश प्रीमियम लीग) का आयोजन प्रतिवर्ष किया जाएगा.
(ए.सं.)
केपीएस के शिक्षकों और छात्रों के बीच खेला गया क्रिकेट मैच केपीएस के शिक्षकों और छात्रों के बीच खेला गया क्रिकेट मैच Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.