मधेपुरा में भी भाजपा के प्रति बढ़ रहा है मुस्लिम समुदाय का आकर्षण!: दर्जनों मुस्लिमों ने किया सदस्यता ग्रहण

शायद के अन्य कई पार्टियों की असफलता की कहानी कह रही है कि मधेपुरा में मुस्लिमों के लिए अछूत  माने जाने वाले राजनीतिक दल भाजपा में अब मुस्लिम समुदाय भी शामिल हो रहे हैं.
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के भैरोपट्टी गांव में आज भाजपा नेता ज्योति मंडल की अध्यक्षता में आयोजित भाजपा सदस्यता ग़हण शिविर का आयोजन  दर्जनों मुस्लिम समुदाय के लोगों ने सदस्यता भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग़हण की.
भतखोड़ा पंचायत के सरपंच मो सत्तार के अगुवायी में सदस्यता ग्रहण के मौके पर उपस्थित हाजी सम्मद साहब,  हाजी तैयब साहब  और मौलाना रूस्तम साहब ने बताया कि जब जम्मू-कश्मीर में मुसलमान भाजपा को साथ दे सकते हैं तो बिहार के मुसलमान क्यों नहीं भाजपा की सदस्यता ग़हण कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि अब बिहार के लोग राजद और जदयू से उब चुके हैं और आज की परिस्थिति में एकमात्र विकल्प भाजपा ही नजर आ रहा है. हम सभी मिलकर भाजपा को मजबूत करेगें.
 मौके पर बसंत गुप्ता,  मुन्ना सिंह. अख्तर साहब, मौलाना रुषतम, मो साहबउद्बीन, गामा पहलवान, मो. जूबैर आदि दर्जनों लोग मौजूद थे.
मधेपुरा में भी भाजपा के प्रति बढ़ रहा है मुस्लिम समुदाय का आकर्षण!: दर्जनों मुस्लिमों ने किया सदस्यता ग्रहण मधेपुरा में भी भाजपा के प्रति बढ़ रहा है मुस्लिम समुदाय का आकर्षण!: दर्जनों मुस्लिमों ने किया सदस्यता ग्रहण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.