मधेपुरा में खुला ‘होंडा’ का भव्य शोरूम: उदघाटन के साथ ही ग्राहकों की भारी भीड़

विकास की दौर में आगे बढ़ते मधेपुरा में आज उस समय एक और नया और सुखद अध्याय जुड़ गया जब नगर परिषद् क्षेत्र में होंडा दो-पहिया वाहन के भव्य शोरूम का उदघाटन हुआ.
      जिला मुख्यालय के बाय पास रोड में टेलीफोन एक्सचेंज के पास होंडा कंपनी के दो-पहिया वाहनों के विशालकाय शोरूम श्री शिव होंडा का उदघाटन आज होंडा कंपनी के डिप्टी डायरेक्टर योशिताका नाकामुरा के द्वारा फीता काट कर किया गया.
      उदघाटन के अवसर पर कंपनी के डिप्टी डायरेक्टर योशिताका नाकामुरा के द्वारा जानकारी दी गई कि मधेपुरा में ये बिहार का 33वां और पूर्वोत्तर क्षेत्र का 134वां डीलरशिप है. पिछले चौदह साल के कम समय में ही होंडा भारत की दूसरी बड़ी दो पहिया वाहन कंपनी हो गई है जबकि स्कूटर के क्षेत्र में यह भारत की नं. 1 कंपनी है. हमारा पहला लक्ष्य गाड़ी बेचना नहीं बल्कि ग्राहकों की संतुष्टि है. उन्होंने बताया कि यह शोरूम न सिर्फ इलाके के ग्राहकों को बेहतर सुविधा प्रदान करेगा बल्कि मधेपुरा जिले में रोजगार के भी नए अवसर पैदा करेगा.
      उदघाटन के मौके पर कंपनी के स्थानीय प्रोप्राइटर राजेश सर्राफ, नितेश कुमार तथा राजेश कुमार सिंह के अलावे सोनबरसा के पूर्व विधायक तथा भाजपा नेता किशोर कुमार मुन्ना, साहित्यकार डा० भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी, नगर परिषद् के पूर्व चेयरमैन रविन्द्र यादव, बसपा नेता गुलजार कुमार उर्फ बंटी यादव समेत जिले के कई व्यवसायी और शिक्षाविद उपस्थित थे. अन्य कार्यक्रमों में व्यस्त रहने के कारण मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी बाद में शोरूम पहुंचे और कंपनी से जुडी जानकारियों को साझा किया.
      उधर उदघाटन के रोज ही पहले से ही बुकिंग कराए सैंकड़ों ग्राहक समेत अन्य ग्राहकों की बड़ी भीड़ होंडा शोरूम पर उमड़ी हुई थी. 
(नि० सं०)
मधेपुरा में खुला ‘होंडा’ का भव्य शोरूम: उदघाटन के साथ ही ग्राहकों की भारी भीड़ मधेपुरा में खुला ‘होंडा’ का भव्य शोरूम: उदघाटन के साथ ही ग्राहकों की भारी भीड़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 31, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.