रंगारंग रहा यूनिवर्सिटी का होली मिलन समारोह सह हास्य कवि सम्मलेन

भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय परिसर में स्नातकोत्तर विभाग के शिक्षकों के द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह सह हास्य कवि सम्मलेन मजेदार रहा. भू० ना० मंडल विश्वविद्यालय शिक्षक सेवा संघ के द्वारा आयोजित इस सम्मलेन में मंच संचालन डा० मु० इन्तेखाब-उर-रहमान ने और समारोह की अध्यक्षता प्रोफ़ेसर प्रवीण कुमार झा ने की, जबकि अतिथियों का स्वागत डा० नरेश कुमार, महासचिव, बी० एन० मुस्टा ने किया और इसमें सारे शिकवे-गिले भूलकर शिक्षक एकता पर बल दिया गया.
      हास्य कवि सम्मलेन के दूसरे सत्र में विश्वविद्यालय के ही शिक्षकों ने एक से बढ़कर एक कविता का पाठ कर दर्शकों का दिल जीत लिया. डा० सिद्धार्थ कश्यप, डा० अबुल फजल, डा० एम० आई० रहमान, डा० अरूण कुमार, डा० विनय चौधरी आदि ने अपनी कविता के माध्यम से मौजूद लोगों को जम कर हँसाया. डा० एम० आई० रहमान द्वारा प्रस्तुत कविता अजब पागल सी लड़की है ने खूब तालियाँ बटोरी.
      होली का मौका था तो शिक्षकों को भी मूर्खों की विभिन्न प्रकार की उपाधियों से नवाजा गया. कार्यक्रम के अंत में सबों ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर होली की बधाइयाँ दी और सबों ने मुंह मीठा किया. डा० मु० इन्तेखाब उर रहमान ने धन्यवाद ज्ञापन में विशष रूप से मनोविज्ञान विभाग के छात्र-छात्राओं के प्रति आभार व्यक्त किया.
रंगारंग रहा यूनिवर्सिटी का होली मिलन समारोह सह हास्य कवि सम्मलेन रंगारंग रहा यूनिवर्सिटी का होली मिलन समारोह सह हास्य कवि सम्मलेन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 04, 2015 Rating: 5

1 comment:

  1. Samachar sawistar prakashit karne ke liye dhanewad. Aasha hai aage bhi isi parkar vidhwavidayalay ki gatividhiyon ko apne prakashan mein sthan dete rahenge.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.