आचार संहिता उल्लंघन के मामले में विजय कुशवाहा को जमानत

विगत लोक सभा चुनाव में आचार संहिता उलंघन के मामले में मधेपुरा के एक न्यायालय ने भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार कुशवाहा को जमानत दे दी.
      जमानत मिलने के बाद भाजपा नेता और लोकसभा प्रत्याशी विजय कुमार कुशवाहा ने बताया कि आचार संहिता के उल्लंघन का मामला उनपर तब दर्ज हुआ था जब वे लोकसभा चुनाव प्रचार के समय जिला मुख्यालय के पार्वती सायंस कॉलेज में एक सभा को संबोधित करने गए थे. हालाँकि श्री कुशवाहा ने कहा कि वे चुनावों के दौरान दर्जनों बार विभिन्न कॉलेज परिसरों में अनुमति लेकर जा चुके हैं और यहाँ भी उन्होंने अनुमति ली थी. उनके वाहन जाने से किसी प्रकार का कोई डिस्टर्बेंस भी नहीं हुआ था, फिर भी उन पर आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दायर कर दिया गया था. माननीय न्यायालय ने उन्हें जमानत दे दी है.
      इस दौरान न्यायालय परिसर में श्री कुशवाहा के साथ भाजपा समर्थकों की भीड़ नजर आई. श्री कुशवाहा के साथ मौजूद भाजपा नेता आभाष आनंद झा ने बताया कि न्यायालय से नोटिश मिलने के बाद न्यायालय का सम्मान करते श्री कुशवाहा ने जमानत करा ली है और ये भीड़ भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता को दर्शाता है.
आचार संहिता उल्लंघन के मामले में विजय कुशवाहा को जमानत आचार संहिता उल्लंघन के मामले में विजय कुशवाहा को जमानत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.