दूसरे नेता से पैसे लेकर बयानबाजी करना कुछ नेताओं की फिदरत: सांसद प्रवक्ता

एक तरफ जहाँ सूबे में राजनीतिक संकट इन दिनों गहराया हुआ है और मांझी बनाम नीतीश, बेहतर कौन का मुद्दा छाया हुआ है उसी तरह जिले में भी राजद के नेता और कार्यकर्ता इनदिनों दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं और दोनों तरफ से बयानबाजी का दौर जारी है.
      आज मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के कार्यालय पर झाम हुए सांसद समर्थक और कई दर्जन राजद समर्थकों ने सांसद के खिलाफ खेमेबाजी और बयानबाजी का विरोध किया. सांसद प्रवक्ता राजेश रजनीश ने कहा कि सांसद के खिलाफ बयानबाजी दल के हित में नहीं है. विरोध करने वाले नेताओं पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिन्हें राजनीति की समझ नहीं है वो क्या जानेंगे कि विचारधारा और जनहित में काम करना क्या होता है.
      सांसद समर्थकों का कहना था कि सांसद पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के खिलाफ कोई गलत बयान नहीं दिया है. सांसद लालू यादव के मकसद को दलहित में अंजाम दे रहे हैं.किसी दूसरे नेता से पैसे लेकर बयानबाजी करना, बैठक बुलाना और गुटों की राजनीति करना यहाँ कुछ नेताओं का चरित्र बन गया है. एक लोकप्रिय सांसद को नसीहत देना दलहित में नहीं है.
दूसरे नेता से पैसे लेकर बयानबाजी करना कुछ नेताओं की फिदरत: सांसद प्रवक्ता दूसरे नेता से पैसे लेकर बयानबाजी करना कुछ नेताओं की फिदरत: सांसद प्रवक्ता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.