इंटर परीक्षा का तीसरा दिन: प्रशासन पास, कदाचार समर्थक फेल, 11 निष्काषित

इंटरमीडिएट परीक्षा का तीसरा दिन भी आज शांतिपूर्ण परीक्षा के साथ खत्म हुआ. प्रशासन ने आज उन जगहों पर कुछ अधिक सख्ती दिखाई जहाँ कल कुछ अभिभावकों के द्वारा कदाचार के प्रयास की सूचना मिली थी. हालाँकि कल भी जिला मुख्यालय के केन्द्रों पर कदाचार के प्रयास भले ही हुए हों, पर कदचारियों को कोई खास सफलता नहीं मिल पाई थी. पर आज जिला प्रशासन की सख्ती से परीक्षा और भी बेहतर ढंग से संचालित किया गया है.
      दोनों पालियों को मिला कर आज कदाचार के प्रयास में कुल 11 परीक्षार्थियों को परीक्षा से निष्काषित किया गया. आज भी दोनों पालियों में परीक्षा संपन्न हुई, पर भीड़ के कारण कल के जाम को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने कुछ अधिक इंतजाम कर रखे थे, जिसकी वजह से आज कहीं बड़े जाम की सूचना नहीं है.
      अब आगे तीन दिनों तक किसी विषय कि परीक्षा निर्धारित नहीं की गई है और अब अगली परीक्षा 24 फरवरी को होगी. कुल मिलाकर अभी तक के तीन दिनों की परीक्षा में मधेपुरा जिला प्रशासन पास कदाचारमुक्त परीक्षा कराने में सफल रहा है.
इंटर परीक्षा का तीसरा दिन: प्रशासन पास, कदाचार समर्थक फेल, 11 निष्काषित इंटर परीक्षा का तीसरा दिन: प्रशासन पास, कदाचार समर्थक फेल, 11 निष्काषित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.