दोपहिया वाहनों के विक्रेता हीरो मोटोकॉर्प ने लगाया सिंहेश्वर मेले में स्टॉल: विशेष छूट

मधेपुरा का सिंहेश्वर मेला पूरी तरह जमता दिख रहा है. मेले में बढ़ती भीड़ को देखकर विभिन्न कम्पनियाँ भी मेले में लोगों को सुविधा देने पहुँच रही है.
      दोपहिया वाहनों के सबसे बड़े विक्रेता हीरो मोटोकॉर्प ने भी सिंहेश्वर मेले में अपना स्टॉल लगाया है. लोगों को हीरो कंपनी की मोटरसायकिल और स्कूटी उपलब्ध कराने वाली मधेपुरा के बाय पास रोड में स्थित एजेंसी हीरो मोटोकॉर्प के सिंहेश्वर स्टॉल का उदघाटन आज शाम मधेपुरा के नगर परिषद् अध्यक्ष विशाल कुमार बबलू ने फीता काटकर किया.
      मौके पर मौजूद एजेंसी के मैनेजर संतोष कुमार ने बताया कि इस स्टॉल में हीरो के प्रत्येक मोटरसायकिल और स्कूटी के सभी मॉडलों पर आकर्षक छूट दिए जा रहे हैं ताकि लोगों को महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर लगे इस मेले में भी मोटरसायकिल खरीदने में आसानी हो सके. उदघाटन के अवसर पर मधेपुरा हीरो मोटोकॉर्प के प्रोप्राइटर अशफाक आलम, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव आदि भी उपस्थित थे.
(नि० सं०)
दोपहिया वाहनों के विक्रेता हीरो मोटोकॉर्प ने लगाया सिंहेश्वर मेले में स्टॉल: विशेष छूट दोपहिया वाहनों के विक्रेता हीरो मोटोकॉर्प ने लगाया सिंहेश्वर मेले में स्टॉल: विशेष छूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 19, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.