संगीन अपराध में शामिल अपराधियों पर लगेगा सीसीए और होगी जमानत रद्द

जिले में अपराध नियंत्रण के तरीके को और भी मजबूत करते हुए मधेपुरा के युवा एसपी आशीष भारती ने मधेपुरा के पुलिस अधिकारियों को कई नए निर्देश दिए हैं.
      आज दिन में एसपी कार्यालय में हुई क्राइम मीटिंग में एसडीपीओ समेत जिले के सभी वरीय पुलिस पदाधिकारियों की मौजूदगी में एसपी ने अधिकारियों से लंबित कांडों तथा वारंट कुर्की के निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश दिया. अधिकारियों को मोटरसाइकिल चेकिंग के अभियान को और भी सघन करने को कहा गया.
      पर इस मीटिंग की सबसे खास बात यह रही कि युवा एसपी ने अधिकारियों को जिले में क्राइम कंट्रोल के लिए अपराध में लगातार संलिप्त रह रहे अपराधियों पर सीसीए (क्राइम कंट्रोल एक्ट) कि धाराएँ लगाने के लिए प्रस्ताव की अनुशंसा पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि जमानत पर छूटे अभियुक्तों की अगर जिले में हो रहे अपराध में संलिप्तता की सूचना मिलती है तो न्यायालय से उनका जमानत रद्द करने का आग्रह भी किया जा सकता है.
      जाहिर सी बात है अपराध नियंत्रण में ये उपाय कारगर साबित होंगे और मध्यम अपराध का जिला माना जाने वाला मधेपुरा काफी हद तक चैन की सांस ले सकेगा, लोगों में ऐसी उम्मीद जग सकती है.
संगीन अपराध में शामिल अपराधियों पर लगेगा सीसीए और होगी जमानत रद्द संगीन अपराध में शामिल अपराधियों पर लगेगा सीसीए और होगी जमानत रद्द Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.