कोचिंग संचालक की गोली मारकर हत्या

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज बाजार में शुक्रवार की रात पीके मैथमेटिक्स कोचिंग सेंटर के संचालक पप्पू कुमार यादव (28 वर्ष) की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. जानकारी अनुसार मृतक त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के हरिहरपटटी पंचायत के कुसहा निवासी दुर्गी यादव का पुत्र था, जो त्रिवेणीगंज बाजार से सटे पिछले छह साल से कोचिंग चला रहा था. पप्पू ने इसी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया गांव के किरण कुमारी से वर्ष 2012 में प्रेम विवाह किया था.
बताया जाता है कि तब से ही मृतक के घर व ससुराल वाले से तानातनी चल रही थी. यह भी बताया जाता है कि घर वाले से मृतक की सुलह हो गयी थी और पति पत्नी एक साथ रह रहे थे. मृतक की पत्नी ने त्रिवेणीगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है, जिसमें अपने मायके के सिंटु कुमार और मनोज कुमार को नामजद आरोपी बनाया है. घटना के संबंध में मृतक की पत्नी ने बताया कि पप्पू से उनकी शुक्रवार को शाम पांच बजे बात हुई थी. उसके पति ने बताया कि वे शनिवार को घर आयेगें. फिर शाम को साढ़े सात बजे फोन लगाने पर उनका स्विच ऑफ मिला. मृतक का शव मजूरबा गांव के बडी नहर के समीप मिला है.
घटना के संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि आवेदन के आलोक में दो लोगों को नामजद किया गया है. कांड संख्या 15/2015 दर्ज कर अनुसंधान जारी है.
कोचिंग संचालक की गोली मारकर हत्या कोचिंग संचालक की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 17, 2015 Rating: 5

1 comment:

  1. भाई जिसको जो बोलना है,सोचना है वो बोले/सोचे. जनतंत्र में सब को बोलने का अधिकार है. मैं देख और सुन भी रहा हूँ कि जबसे श्री पप्पू यादव जी सांसद बने हैं तबसे अपराधिक घटना ऐसे बढ़ी हैं जैसा की लगता है मोटर साइकिल की स्पीड हो. जिधर भी जाओ सुनने को मिलेगा फलां को गोली मारी गयी, मोटर साइकिल छीनी गयी,रंगदारी मांगी गयी. आखिर आपलोग कर क्या रहे हो.....घोड़े बेच कर सो तो नहीं रहे हो....

    ReplyDelete

Powered by Blogger.