"प्रो० चंद्रशेखर द्वारा सांसद पर लगाये आरोप झूठे व आधारहीन, सांसद करेंगे मानहानि का मुकदमा": सांसद प्रवक्ता

मधेपुरा के विधायक द्वारा अपने ऊपर हुए हमले के पीछे सांसद पप्पू यादव की साजिस कहने पर सांसद समर्थकों और युवा शक्ति ने कड़ा एतराज जताया है. मधेपुरा में आज सांसद कार्यालय पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव के प्रवक्ता डा० जवाहर पासवान और राजेश रजनीश ने विधायक प्रो० चंद्रशेखर के द्वारा सांसद पर लगाये आरोप को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि विधायक चंद्रशेखर सस्ती लोकप्रियता और खोये जनाधार को वापस लाने के लिए ऐसा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम मधेपुरा एसपी से इस कांड की निष्पक्ष जांच 12 घंटे के अंदर कराने की मांग करते हैं ताकि जनता के सामने दूध का दूध और पानी का पानी सामने आ जाय.
      यह भी कहा गया कि इस तरह के निराधार और झूठे आरोप से सांसद आहत हुए हैं और विधायक प्रो० चंद्रशेखर पर मानहानि का मुकदमा करेंगे. प्रवक्ता ने कहा कि सांसद मदर टेरेसा, भगवान बुद्ध, महात्मा फुले, पेरियार आदि की तरह जरूरतमंदों कि सेवा करते आये हैं. सांसद के बारे में पूरा देश जानता है. क्या वास्तविकता है चुनाव में जनता बता देगी.  
उधर युवा शक्ति के राष्‍ट्रीय संस्‍थापक सचिव प्रेमचंद सिंह पप्‍पू ने कहा है कि युवा शक्ति के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. उनको झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है. आज उन्‍होंने कहा कि सांसद की बढ़ती लोकप्रियता से उनके विरोधी घबरा गए हैं और उनके खिलाफ निराधार आरोप लगा रहे हैं. राष्‍ट्रीय सचिव प्रेमचंद सिंह ने कहा कि युवा शक्ति सांसद पर लगाए गए आरोपों की निंदा करता है. मधेपुरा के विधायक चंद्रशेखर को सलाह देते हुए उन्‍होंने कहा कि वह किसी के बहकावे में नहीं आएं और मर्यादित ढंग से राजनीति करें.
इस वीडियो में सुनें क्या प्रतिक्रिया दी गई सांसद पप्पू यादव की ओर से और क्या कहा था विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने, यहाँ क्लिक करें.
"प्रो० चंद्रशेखर द्वारा सांसद पर लगाये आरोप झूठे व आधारहीन, सांसद करेंगे मानहानि का मुकदमा": सांसद प्रवक्ता "प्रो० चंद्रशेखर द्वारा सांसद पर लगाये आरोप झूठे व आधारहीन, सांसद करेंगे मानहानि का मुकदमा": सांसद प्रवक्ता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 29, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.