केजरीवाल के समर्थन में चुनाव प्रचार कर सकता है महागठबंधन: जदयू विधान पार्षद

बिहार की जनता दल यूनाइटेड पार्टी और राजद समेत गठबंधन की अन्य पार्टियां दिल्ली के चुनावी दंगल में सक्रिय हो सकते हैं. दिल्ली विधानसभा चुनाव में ये किरण बेदी के खिलाफ और अरविन्द केजरीवाल के समर्थन में चुनाव प्रचार कर सकते हैं.
इस बात का खुलासा आज मधेपुरा में सांसद शरद यादव के आवास पर जदयू के विधान पार्षद विजय कुमार वर्मा ने पत्रकारों के सामने किया. विधान पार्षद श्री वर्मा ने कहा कि साम्प्रदायिक शक्तियों को रोकना हमारी पहली प्राथमिकता है. हमारा मानना है कि अरविन्द केजरीवाल एक अच्छे, ईमानदार, चरित्रवान और निष्ठावान नेता है. हम चाहते हैं कि उनके नेतृत्व में दिल्ली में सरकार बने. इसके लिए हमारी पार्टी के शीर्ष नेता केजरीवाल के चुनाव प्रचार में दिल्ली जा सकते हैं.
यह पूछे जाने पर कि क्या अरविन्द केजरीवाल से इस बात की सहमति मिल गई है श्री वार्म ने बताया कि बातचीत सहमति के स्तर तक पहुँच गई है. इस मौके पर पूर्व विधायक परमेश्वरी प्रसाद निराला भी मौजूद थे.
केजरीवाल के समर्थन में चुनाव प्रचार कर सकता है महागठबंधन: जदयू विधान पार्षद केजरीवाल के समर्थन में चुनाव प्रचार कर सकता है महागठबंधन: जदयू विधान पार्षद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.