पुरैनी में ख़ाक हुए दस घर, लाखों की सम्पत्ति स्वाहा

|नि० सं०|23 जनवरी 2014|
मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड के सपरदह पंचायत के नयाटोला में शॉर्ट सर्किट से लगी आग ने दस घरों को जलाकर ख़ाक कर दिया. आग बुधवार की रात करीब साढे नौ बजे लगी और बताया जाता है कि एक घर से सटे बिजली के खम्भे से शॉर्ट सर्किट होने की वजह से हादसा हुआ जिसने एक-एक कर दस घरों को साफ़ कर दिया. आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई, पर जबतक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुँचती तब तक बड़ा हादसा हो चुका था और लाखों की सम्पत्ति जलकर ख़ाक हो चुकी थी.
आग की चपेट में अरविन्द मंडल नाम के एक व्यक्ति के कुल चार घर जलकर पूरी तरह से खाक हो गए जिसमें रखे पप्पू मंडल की हीरो होन्डा सीडी डिलक्स मोटर साईकिल भी जल गई. इसके अलावे एक विधवा अढ़ुला देवी का भी फूस का घर जला. बताया गया कि रंजीत मंडल के घर में इंदिरा आवास के उठाये 45 हजार रूपये भी जलकर ख़ाक हो गए.
घटना की जानकारी मिलने पर बीडीओ राजीव कुमार, सीओ सैययद जफरूल हौदा आदि ने मौके पर पहुँच कर स्थिति का जायजा लिया और पीड़ित परिवार को 4200 आर्थिक सहायता तत्काल देने की घोषणा की.  
पुरैनी में ख़ाक हुए दस घर, लाखों की सम्पत्ति स्वाहा पुरैनी में ख़ाक हुए दस घर, लाखों की सम्पत्ति स्वाहा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.