चोरों का खाना खाकर कुत्ते ने छोड़ी वफादारी और चोरों ने किया घर पर हाथ साफ़

लोग चोरों से घर के सामान को बचाने के लिए कुत्ते पालते हैं. माना जाता है कि कुत्ता एक वफादार प्राणी है. पर युग बदला और अब जब बाल-बच्चे अपने अभिभावकों के प्रति वफादार नहीं रहे तो ये बेचारा दूसरों के जूठों पर पलने वाला प्राणी कब तक वफादारी ढोता रहेगा.
      मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र में बीती रात तीन घरों में चोरों ने हाथ साफ़ कर लिया. इनमें से दो घरों की चोरी से पहले चोरों ने वहां मौजूद कुत्ते के लिए खाना लाया था. भूखे कुत्ते को जैसे ही खाना मिला वह अपने मालिक की बजाय चोर के प्रति ही वफादारी दिखाते हुए खाना पर टूट पड़ा और फिर चोरों ने बभनी पंचायत के चौधरी टोला के जवाहर चौधरी और मधुशंकर चौधरी के घर में चोरी कर ली और दोनों घरों से करीब पौने तीन लाख रूपये के जेवरात उड़ा लिए. साथ ही वे करीब पचास हजार नकद और कीमती कपड़े भी साफ़ कर लिए. घरों के कुछ सामान उन्होंने पीछे के नहर के पास फेंक दिया.
      यही नहीं, बीती रात ही गम्हरिया थाना से महज 500 मीटर की ही दूरी पर औराही एकपरहा पंचायत के सूर्यगंज की मंजू गुप्ता के घर मी चोरी कर चोरों ने गम्हरिया पुलिस को चुनौती दे दी. मंजू गुप्ता क घर से 15 हजार रूपये नकद और 25 हजार के जेवर चोर ले गए. बताया जाता है कि इससे कुछ ही दिन पहले राजपूत टोला में भी चोरों ने कई घरों को निशाना बनाया था, पर पुलिस के द्वारा चोरों को पकड़ने में सफलता नहीं मिलने के कारण गम्हरिया में चोर मस्त, पुलिस पस्त वाली स्थिति पैदा हो गई है.  
चोरों का खाना खाकर कुत्ते ने छोड़ी वफादारी और चोरों ने किया घर पर हाथ साफ़ चोरों का खाना खाकर कुत्ते ने छोड़ी वफादारी और चोरों ने किया घर पर हाथ साफ़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 29, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.