कुख्यात अपराधी सुदामा यादव गिरफ्तार: मधेपुरा पुलिस की बड़ी सफलता

मधेपुरा समेत भागलपुर और नौगछिया का आतंक सुदामा यादव मधेपुरा पुलिस के हत्थे चढ़  गया. दर्जनों मामलों में वांछित सुदामा यादव की गिरफ्तारी के बाद मधेपुरा पुलिस ने राहत की सांस ली है.        
        मधेपुरा जिले के चौसा थाना के कलासन धुरिया का रहने वाले सुदामा यादव को चौसा पुलिस ने उदाकिशुनगंज एसडीपीओ रहमत अली के नेतृत्व में बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर उसके एक सहयोगी राज कुमार यादव के साथ गिरफ्तार कर लिया. कुख्यात सुदामा के पास से एक देशी पिस्तौल और 9 जिन्दा कारतूस बरामद किये गए हैं. अपराधियों के पास से दो मोबाइल भी बरामद किये गए हैं.
      मधेपुरा में लगातार बड़े अपराधियों की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सिंह कहते हैं कि पुलिस की गिरफ्त में आया सुदामा यादव मधेपुरा पुलिस के टॉप टेन अपराधियों में शामिल था और हमने इसे चुनौती के रूप में लिया था. एसपी श्री सिंह ने बताया कि आपराधिक इतिहास वाले सुदामा यादव की गिरफ्तारी से मधेपुरा तथा दियारा के क्षेत्र में अमन-चैन कायम करने में सफलता मिलेगी.
कुख्यात अपराधी सुदामा यादव गिरफ्तार: मधेपुरा पुलिस की बड़ी सफलता कुख्यात अपराधी सुदामा यादव गिरफ्तार: मधेपुरा पुलिस की बड़ी सफलता  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 14, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.